उपचुनाव से ठीक पहले बरोदा हलके को बड़ी सौगात, अब बेटियों को पढ़ाई के लिए नहीं जाना पड़ेगा शहर

8/3/2020 2:11:37 PM

गोहाना (सुनील): उपचुनाव से ठीक पहले बरोदा हलके को बड़ी सौगात मिली है। बरोदा हलके के दो गांव भैंसवाल कला और बरोदा गांव के लिए रक्षाबंधन के मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दो कन्या महाविद्यालय की सौगात दी है। जिसकी आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चंडीगढ़ से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए शुरुआत की।

इस मौके पर करनाल से बीजेपी के सांसद संजय भाटिया और सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक भैंसवाल कला गांव पहुंचे। इस सौगात के बाद भैंसवाल कला गांव के ग्रामीणों में खुशी की लहर है। गांव में कन्या कॉलेज खुलने से बेटियों को अब पढ़ाई के लिए शहर नहीं जाना पड़ेगा। जिससे उनका समय भी बचेगा और पढ़ाई भी अच्छी तरह से हो पाएगी। 

PunjabKesari, haryana

इस मौके पर भैंसवाल कला गांव पहुंचे सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री की ये एक बहुत अच्छी पहल है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने बरोदा हलके के दो गांवों को रक्षाबंधन के मौके पर दो कन्या महाविद्यालय की सौगात दी है। रमेश कौशिक ने इसके लिए मुख्यमंत्री का आभार व धन्यवाद किया।

वहीं करनाल के सांसद संजय भाटिया ने कहा आज प्रदेश में नए कन्या कॉलेजों की मुख्यमंत्री ने शुरुआत कर दी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ये एक अच्छी सोच है और वह इस दिशा की तरफ बढ़ रहे हैं की हर दस किलोमीटर पर कॉलेज खोले जाएं। ताकि शिक्षा को बढ़ावा मिल सके। 


Edited By

vinod kumar

Related News