डीएसपी हत्याकांड में बड़ी खबर, पुलिस ने 3 और आरोपियों को किया गिरफ्तार

7/23/2022 6:45:39 PM

नूंह(एके बघेल): हरियाणा के नूंह में बीते मंगलवार को डीएसपी सुरेंद्र की हत्या करने के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने इस मामले में 3 और आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ पुलिस इस मामले में अब तक 6 आरोपियों को काबू कर चुकी है। आरोपियों ने पत्थरों से भरे डंपर से कुचल कर डीएसपी को मौत के घाट उतार दिया था।

डंपर चालक शब्बीर उर्फ मित्तर को पुलिस ने पहले ही राजस्थान के भरतपुर जिले के पहाड़ी एरिया से गिरफ्तार कर लिया था। डंपर के क्लीनर को पुलिस मंगलवार को एक मुठभेड़ के दौरान पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

एनकाउंटर में पहले ही पकड़ा जा चुका है एक आरोपी

अवैध खनन कर रहे माफियाओं द्वारा डीएसपी के ऊपर डंपर चढ़ाकर उनकी हत्या करने के बाद से ही पुलिस लगातार आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही थी। गृह मंत्री अनिल विज ने तीन टीमों का गठन कर जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने के आदेश दिए थे। मंगलवार की शाम आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ भी हुई थी। इस एनकाउंटर में डंपर के क्लीनर के पैर में चोट लग गई थी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि डंपर चालक बच कर भागने में कामयाब हो गया था। पुलिस की टीमें लगातार रेड करते हुए आरोपी की तलाश कर रही थी। बुधवार शाम को आरोपी डंपर चालक शब्बीर उर्फ मित्तर को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया गया है। 

अवैध खनन की छापेमारी के दौरान डंपर से कुचलकर की गई थी हत्या

गौरतलब है कि बीते मंगलवार को डीएसपी सुरेंद्र तावडू की पहाड़ी में अवैध माइनिंग की सूचना पर छापा मारने गए थे। कार्रवाई के दौरान डीएसपी सुरेंद्र सिंह विश्नोई ने खनन स्थल पर पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की, तभी उन्हें टक्कर मार दी गई। डंपर से मारी गई टक्कर से डीएपी की मौके पर ही मौत हो गई थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। कुछ घंटे बाद पुलिस ने आरोपियों का एनकाउंटर किया, जिसमें एक आरोपी के पैर में गोली लगने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। घटना से एक दिन बाद बुधवार को पुलिस ने दूसरे आरोपी डंपर चालक को भी राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

Content Writer

Isha