फरीदाबाद के जंगल में मिली लाश को लेकर बड़ा खुलासा, लड़की का नहीं...लड़के का था सिर कटा शव

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 03:53 PM (IST)

फरीदाबाद: अरावली के जंगलों में सूटकेस मे गली-सड़ी हालत में शव का आधा हिस्सा मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। माना जा रहा था कि यह शव किसी लड़की का हो सकता है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने पूरे केस की दिशा ही बदल कर रख दी है। यह शव दरअसल एक लड़के का है। डॉक्टरों का कहना है कि यह शव लगभग 30 साल के युवक का है और तीन महीने पुराना है। फिलहाल विसरा जांच के लिए सैंपल भेजकर मामले की जांच अलग एंगल से शुरू कर दी गई है।

 

अरावली के जंगलों में सूटकेस में मिले थे मानव अवशेष

 

गौरतलब है कि बीती 24 नवंबर को सूरजकुंड पाली रोड स्थित अरावली के जंगलों में सूटकेस में मानव अवशेष मिले थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी। दरअसल सूटकेस में मिले शव के ऊपर का हिस्सा गायब था और कमर के नीचे का ही हिस्सा मिला था। शव बुरी तरह से सड़-गल चुका था। बताया जा रहा है कि सूटकेस में महिला के कपड़े भी मिले थे। इस वजह से माना जा रहा था कि यह शव किसी महिला का ही है। पुलिस का कहना है कि कातिल ने शव को बेरहमी से काटकर टुकड़ों में बांट दिया है।

 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उलझा मामला, सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

 

फरीदाबाद के जिस इलाके में यह शव मिला है वहां अधिकतर जंगल है। ऐसे में आसपास कोई सीसीटीवी भी मौजूद नहीं है। इसलिए पुलिस के लिए यह पता लगाना था काफी मुश्किल हो गया है कि मरने वाला कौन है।  फिलहाल पुलिस पाली और एमवीएन स्कूल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुट गई है, ताकि मृतक और कातिल को लेकर कोई सुराग हाथ लग सके। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static