BJP-JJP गठबंधन को लेकर डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान, 2024 को लेकर किया यह ऐलान

punjabkesari.in Sunday, Dec 18, 2022 - 06:38 PM (IST)

डेस्क: हरियाणा में भाजपा-जजपा गठबंधन को लेकर लंबे समय से लगाए जा रहे कयासों के बीच प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों का गठबंधन न सिर्फ अगले दो साल भी इसी प्रकार चलेगा, बल्कि 2024 का चुनाव भी बीजेपी और जेजेपी एक साथ ही लड़ेगी। उन्होंने बताया कि लोकसभा और विधानसभा का चुनाव गठबंधन में ही लड़ा जाएगा।

 

लोकसभा और विधानसभा चुनाव गठबंधन में लड़ने का किया ऐलान

 

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में डिप्टी सीएम ने कहा कि जब 2019 में दोनों पार्टियों ने गठबंधन में हरियाणा में सरकार बनाई थी, तो लोग कहते थे कि यह गठबंधन कुछ दिन बाद ही टूट जाएगा। आज तीन साल होने के बाद भी बीजेपी-जेजेपी गठबंधन अच्छी प्रकार काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि 2024 में भी दोनों संगठन एक साथ चुनाव लड़ेंगे और मजबूती के साथ सरकार बनाएंगे। वहीं कांग्रेस के साथ गठबंधन न करने को लेकर उन्होंने कहा कि उनके मन में टीस है कि जजपा वाले उनके साथ क्यों नहीं गए। उन्होंने तो एक किस्सा साझा करते हुए यह भी बताया कि ओपी चौटाला अक्सर कहते हैं कि उन्हें कांग्रेस से एलर्जी है।

 

PunjabKesari

 

कई मौकों पर दुष्यंत चौटाला को मुख्यमंत्री बनाने के लग चुके नारे

 

दुष्यंत चौटाला का यह बयान ऐसे समय में आया है जब हरियाणा में गठबंधन को लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं। जजपा की जनसभाओं में तो कई मौकों पर दुष्यंत चौटाला को सीएम बनाने के नारे भी लगे हैं। खुद डिप्टी सीएम ने भी यह कहा था कि उनके मन में यह टीस है कि वे गठबंधन में रहते हुए 5 हजार रुपए बुढ़ापा पेंशन के वादे को पूरा नहीं करवा पाए। इसी के साथ दिग्विजय भी यह बयान दे चुके हैं कि यदि जजपा के पास 46 विधायक होंगे तो सबसे पहले 5 हजार रुपए पेंशन का वादा पूरा किया जाएगा। इस बीच 2024 में गठबंधन में विधानसभा चुनाव लड़ने के डिप्टी सीएम के बयान के बाद यह सवाल खड़ा होता है कि यदि जजपा गठबंधन में चुनाव लड़ना चाहती है तो जेजेपी की सरकार बनाने और दुष्यंत चौटाला को मुख्यमंत्री बनाने के सपने का क्या होगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static