भाजपा सांसद की वायरल अश्लील वीडियो से जोड़ा गया बिप्लब देब का नाम, टीम दीपेंद्र के 2 लोग इसलिए हुए गिरफ्तार

3/18/2024 3:21:25 PM

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरणी): सोनीपत से भाजपा सांसद रमेश चंद्र कौशिक की कथित अश्लील वीडियो का मामला अब पुलिस की चौखट तक जा पहुंचा है। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर ये प्रकरण सुर्खियां बटोर रहा है, वहीं दूसरी तरफ मामले में अब हरियाणा भाजपा के प्रभारी बिप्लब देब का भी नाम जुड़ने लगा है। जिसके चलते कांग्रेस और भाजपा के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरु हो गया है। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर सांसद की कथित वायरल वीडियो में अब बिप्लब देब का भी नाम जोड़ा जा रहा है। मामले को लेकर अब भाजपा की IT सेल एक्शन मोड में आ गई है। गुरुग्राम भाजपा IT सेल के अध्यक्ष अरुण कुमार ने पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत में कहा है कि गलत तथ्यों को तोड़-मरोड़कर बिप्लब देब को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। वहीं, सांसद की अश्वील वीडियो में प्रभारी का नाम जुड़ने के बाद भाजपा के मुख्य प्रवक्ता जवाहर यादव ने इसका ठीकरा कांग्रेस राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा और उनकी टीम पर फोड़ दिया है। यादव ने कहा है कि इस वीडियो से प्रभारी का कोई लेना-देना नहीं है। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दीपेंद्र हुड्डा की टीम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  

जवाहर यादव के मुताबिक गुरुग्राम पुलिस ने टीम दीपेंद्र के सोनू मलिक और धर्मेंद्र मलिक को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि सांसद की कथित वीडियो मामले में प्रभारी बिप्लब देब का नाम गलत तरीके से जोड़ा जा रहा है, क्योंकि छानबीन में पता चला है कि ये वीडियो 2020 का है, जबकि बिप्लब देब को बतौर प्रभारी 2021 में नियुक्त किया गया था। बता दें कि, सोशल मीडिया पर कथित अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा सांसद रमेश चंद्र कौशिक ना तो मीडिया के सामने आ रहे हैं, ना ही कोई सार्वजनिक मंच पर दिखाई दे रहे हैं।

 ऐसे में जहां रमेश कौशिक सवालों के घेरे में हैं, वहीं इस मामले में अब प्रबारी बिप्लब देब का नाम जुड़ने पर राजनीति औऱ भी गर्म होती जा रही है। बहरहाल अश्वील वीडियो मामले में बिप्लब देब का नाम जुड़ रहा है और भाजपा के नेता दीपेंद्र औऱ उनकी टीम पर अफवाह व गलत खबर फैलाने के आरोप लगा रहे हैं।  ऐसे में देखना होगा कि पुलिस की जांच में क्या कुछ निकलकर सामने आता है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal