संगठन और सरकार की कमियों को करेंगे दूर, नाराज नेताओं को डालेंगे मक्खनः बिप्लब देब

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 06:40 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी के सह प्रभारी और त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर गुरुवार को रेवाड़ी पहुंचे। इस दौरान जिले के तमाम पदाधिकारियों की बैठक ली।

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए बिप्लब देब ने कहा-हम संगठन के तौर पर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मीटिंग कर रहे है। प्रदेश के सभी 22 जिलों में ये बैठकें हो रही है। बैठक में पदाधिकारियों से उनके मन की बात की जा रही है और संगठन और सरकार के बीच जो कमियां रही उन्हें दूर करने का काम किया जाएगा।

PunjabKesari

बिप्लब देब ने भिवानी-महेंद्रगढ़ से सांसद चौधरी धर्मबीर और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की नाराजगी को लेकर भी जवाब दिया। मीडिया की तरफ से पूछा गया कि कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आने वाले नेता अभी तक घुल (घी-खिचड़ी) नहीं पाए। इस पर बिप्लब देब ने कहा-हम मक्खन डालेंगे। इस दौरान बिप्लब देब ने कहा कि बहुत छोटे से कार्यकाल में नायब सैनी ने बतौर मुख्यमंत्री के तौर पर बेहतरीन कार्य किया है।

उन्होंने कहा कि पहले हरियाणा में एक जिले का मुख्यमंत्री होता था। हमारी पार्टी की सरकार आने के बाद पूरे हरियाणा का मुख्यमंत्री बना और प्रदेश में एक समान विकास हुआ। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी लगातार तीसरी बार प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है। उसी को लेकर संगठन में बड़े स्तर पर तैयारियां की जा रही है। सीनियर पदाधिकारियों से लेकर बूथ के कार्यकर्ता तक चुनाव में लग चुके हैं।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static