बिपलब देव ने केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- वह खुद मुफ्त है इसलिए सब कुछ फ्री देने की बात कह रहे है

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2022 - 05:37 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत में आज हरियाणा के नव नियुक्त बीजेपी प्रभारी व त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिपलब देव पहुँचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर गांव जठेड़ी में आयोजित रक्तदान शिविर का विधिवत रूप से शुभारंभ किया तथा उन्होंने भी रक्तदान किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर पहुंचे रक्तदान शिविर पर बिपलब देव ने कहा कि हरियाणा में संगठन को मजबूत करने के लिए काम किया जा रहा है और आज प्रधानमंत्री के जन्मोत्सव पर इस रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। जिसमें ज्यादा से ज्यादा रक्त दान किया जाएगा और लगातार पार्टी को मजबूत करने के लिए काम किया जा रहा है। मुझे हरियाणा का भार दिया गया है और लगातार पार्टी मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। इस मौके पर जेजेपी पार्टी के नेताओं का पार्टी में शामिल होने पर कहा कि बीजेपी देश की सबसे बड़ी पार्टी है और इस पार्टी में कोई भी आ सकता है। बीजेपी पार्टी अपने गठबंधन के धर्म को पूरी तरह निभाती है, लेकिन बीजेपी पार्टी को जो छोड़कर जाता है। वह बिल्कुल समाप्त हो जाता है। 

वहीं इस मौके पर राहुल गांधी पर भी उन्होंने जमकर निशाना साधा और कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के तहत पैदल चल रहे हैं। उन्हें इस बात से कोई लेना देना नहीं है। पहले वह एसपीजी की सिक्योरिटी में चलते थे और अब पैदल चल रहे हैं। इससे आप उनकी हालत का पता लगा सकते हैं। इसके बाद आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो केजरीवाल पर भी हमला बोला और कहा कि केजरीवाल चारों तरफ फ्री का नारा दे रहे हैं, वह खुद मुफ्त हैं, इसलिए सबको मुफ्त देने की बात कहते हैं। हरियाणा मुफ्त में कुछ नहीं लेता है बल्कि देने का दम रखता है। वह प्रधानमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए गए थे ,लेकिन अपनी जमानत जब्त करवा ली थी और यही हालात आगे भी होंगे। हरियाणा में भी केजरीवाल की जमानत जब्त होगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static