जिला परिषद चेयरमैन मामले में भाजपा व जजपा आमने-सामने, जजपा चेयरमैन की वित्तीय शक्ति छीनने का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 07:22 PM (IST)

कैथल (जयपाल) : जिले में जब से दीप मलिक जिला परिषद के चेयरमैन बने हैं तभी से भाजपा व जजपा दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच दरार पड़ी हुई है। एक तरफ जहां जेजेपी के नेता उनके चेयरमैन की वित्तीय शक्ति छीनने को लेकर भाजपा के नेताओं को छल कपट करने वाले कहकर कोस रहे हैं तो वहीं इस पूरे प्रकरण में जिला परिषद के सीईओ सुरेश रवीश चौटाला परिवार के रडार पर आए हुए हैं।

बताते चलें कि इस मामले पर कुछ दिन पहले ही जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा था कि जिला परिषद के सीईओ सुरेश रवीश और कैथल के एक बड़े नेता ने योजनाबद्ध तरीके से उनके चेयरमैन की वित्तीय शक्ति को छीनने का काम किया है, जोकि बहुत गलत है। इनको किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

वहीं आज कैथल में आयोजित कार्यकर्ताओं की मीटिंग में पहुंचे जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने भी इस मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने साफ-साफ शब्दों में कहा है कि यह पूरा मामला उनके संज्ञान में है और इस पूरे प्रकरण में जिला परिषद के सीईओ सुरेश रवीश का इंटरफेरेंस है। जो गैरकानूनी कार्य हुआ है उसको ठीक करवाने का काम करेंगे।

वहीं इस पूरे प्रकरण को लेकर जब जिला परिषद कैथल के सीईओ सुरेश रवीश से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह कई दिनों तक छुट्टी पर हैं। लेकिन जैसे ही उनके कार्यलय पहुंचे तो वे कार्यालय में आए हुए थे और जब उन्होंने मीडिया को आया हुआ देखा तो जल्दबाजी में अपने ऑफिस से निकलने लगे। हालांकि वे मीडिया के कैमरों से बच नहीं सके और यह कहते हुए चले गए कि वह छुट्टी पर हैं इसलिए कुछ नहीं बता सकते।

इन बातों से आप खुद ही अंदाजा लगा लीजिए कि जब जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला और प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला उनके चेयरमैन की वित्तीय शक्ति छीनने का मुख्य सूत्रधार जिला परिषद के सीओ सुरेश रवीश को बता रहे हैं तो फिर आखिर उनकी रडार पर क्यों नहीं होंगे। वहीं बताया यह भी जा रहा रहा है कि जब से सीओ सुरेश रवीश चौटाला परिवार की रडार पर आए हैं तभी से वह अपनी बदली कैथल से किसी और जिले में करवाने के लिए जानबूझकर छुट्टी पर चले गए हैं। अब देखने वाली बात यह रहेगी कि जननायक जनता पार्टी के नेताओं द्वारा जिला परिषद के सीईओ सुरेश रवीश पर कब तक और क्या कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static