BJP उम्मीदवार असीम गोयल ने दाखिल किया नामांकन, सीएम नायब सैनी रहे मौजूद

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 12:52 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : हरियाणा के चुनावी रण में भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस से आगे बढ़ती हुई नजर आ रही है। जहां कांग्रेस पार्टी अभी तक टिकट बंटवारे के फेर में उलझी हुई है। वहीं आज से भाजपा के शीर्ष नेताओं ने नामांकन दाखिल करने भी शुरू कर दिए हैं। 

बता दें कि आज अंबाला शहर से मौजूदा विधायक एवं भाजपा के प्रत्याशी असीम गोयल ने भी अपना नामांकन दाखिल किया। असीम गोयल का नामांकन दाखिल करवाने के लिए खुद हरियाणा के मुख्यमंत्री अंबाला शहर पहुंचे। जहां असीम गोयल के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने के हजारों कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा। अंबाला शहर पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का असीम गोयल ने पगड़ी पहनाकर, पार्षदों ने तलवार भेंट कर व भाजपा के अन्य नेताओं ने पुष्पगुच्छ भेंट कर सीएम का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। 

भारी तादाद में उमड़े जनसमूह को संबोधित करते हुए सीएम ने एक के बाद एक कर पूर्व की हुड्डा सरकार पर कई तंज कसे। जिसके बाद मुख्यमंत्री व हजारों की तादाद में उमड़ा जनसमूह असीम गोयल का नामांकन दाखिल करवाने के लिए एसडीएम कार्यालय के लिए रवाना हुए। जहां असीम गोयल ने सीएम की मौजूदगी में अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर सीएम सैनी ने कहा कि अंबाला के विकास को नई गति देने का जो काम असीम गोयल ने किया है उसे और रफ्तार देने के लिए आज असीम गोयल ने नामांकन दाखिल किया है। सीएम ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि अंबाला की जनता आगामी 5 अक्तूबर को असीम गोयल को भारी मतों से विजयी बनाएगी। 

वहीं नामांकन दाखिल करने के बाद भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल ने कहा कि वे अंबाला की जनता के आभारी है, जिन्होंने इतना प्यार और समर्थन उन्हें दिया। 8 अक्टूबर को एक बार प्रदेश में कमल का फूल खिलेगा। इस बार भी विकास के मुद्दे को लेकर वे जनता के बीच जाएंगे और अंबाला में विकास की झड़ी लगेगी। अभी तक अंबाला में कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया। इसे लेकर असीम बोले कि कांग्रेस दबाव में है और अनेक 70 प्रत्याशी है जो सभी मुख्यमंत्री के उम्मीदवार है, अभी भी कांग्रेस ने कल 9 प्रतियाशियों की लिस्ट घोषित की और अभी भी कई प्रतियाशी घोषित करने बाकी है, इससे साफ दिखता है कांग्रेस हार रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static