बिना खर्ची-पर्ची नौकरी नीति का भाजपा को मिल रहा फायदा, देवेंद्र अत्री बोले- मौका मिला तो बदलुंगा उचाना की तस्वीर

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 10:27 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र अत्री को जनसम्पर्क अभियान के दौरान भाजपा द्वारा योग्यता के आधार पर दी गई नौकरियों को फायदा मिल रहा है। ग्रामीणों  द्वारा गांव में कहते हुए साफ सुना जाता है कि भाजपा के राज में पढ़ाई करने वालों को बिना भेदभाव, बिना सिफारिश के रोजगार मिला। उचाना हलके में डीएसपी, एचसीएच तक लगे हैं जो 52 साल में नहीं लगे थे। दुर्जनपुर, उचाना कलां सहित एक दर्जन के करीब गांवों में जबरदस्त स्वागत ग्रामीणों ने भाजपा उम्मीदवार का किया। करसिंधु, खरकभूरा सहित कई गांव में भव्य स्वागत हुआ।

PunjabKesari

देवेंद्र अत्री ने कहा कि जनता ने मौका दिया तो उचाना हलके की तस्वीर को बदलने का काम करूंगा। यहां से 52 साल से राजनीति करने वालों ने उचाना के लिए कुछ नहीं किया है। लोगों की मांग को सरकार तक नहीं पहुंचा सकें। भाजपा सरकार ऐसी सरकार है जिसने पूरे प्रदेश में एक समान विकास किया है। यहां से जो नुमाइंदे अब तक चुने गए वो उचाना के विकास, युवाओं को रोजगार देने के लिए गंभीर नहीं दिखे।

उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वो चंडीगढ़, दिल्ली से राजनीति करते रहे। इस बार दिल्ली, चंडीगढ़ से राजनीति करने वालों को दिल्ली, चंडीगढ़ उनके घर बैठाने का काम उचाना हलके के मतदाता करेंगे। उचाना हलके का मतदाता इस बात को जान चुका है कि जो राज लाने के नाम पर वोट मांगते थे वो बड़े पदों पर पहुंचे लेकिन उचाना के लिए कुछ नहीं किया। आज तक उचाना में सरकारी कॉलेज, खेल स्टेडियम तक नहीं बनवा सकें। झूठ की दुकान अब की बार उचाना के मतदाता बंद कर देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static