उचाना विधानसभा से BJP प्रत्याशी देवेंद्र अत्री का ताबड़तोड़ प्रचार जारी, गांव घसों कलां पहुंच की वोट की अपील

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 01:29 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया) : उचाना विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र चतरभुज अत्री का ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार जारी है। चुनाव प्रचार के दौरान देवेंद्र चतरभुज अत्री उचाना विधानसभा के गांव घसों कलां पहुंचे। उन्होंने ग्रामवासियों से वोट की अपील की। इस दौरान देवेंद्र अत्री ने उचाना विधानसभा में नहरी पानी के मुद्दे को लेकर देवेंद्र चतरभुज अत्री का चुनाव प्रचार जारी है।

PunjabKesari

देवेंद्र अत्री ने कहा कि मैं फकर महसूस करता हूँ कि घासों कलां हमारे 36 बिरादरी और यहां जहां हम खड़े है। ये भगवान वाल्मीकि की धरा है और इस चौपाल में मेरा जो स्वागत करा, मेरा जो अभिनंदन किया। इनका हाथ जोड़कर प्रणाम व नमन करता हूँ।

पत्रकार का सवाल : हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के विकास कार्य किस प्रकार देखते हैं?

अत्री ने कहा कि जनता के बीच में जा रहे हैं। आप सब देख रहे हैं। हर व्यक्ति बता सकता है कि क्या विकास हुआ है। सबको पता है यहाँ क्या खिचड़ी पकी है। लोकतंत्र में कोई भी कुछ कह सकता है, लेकिन यहां पर मुझे लगता है कि यहां की जो समस्या है उससे निजात नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जनता के बीच में जा रहे हैं तो लोग समस्या भी बता रहे हैं। बड़ी समस्या है नहरी पानी की समस्या है। नहरी पानी हमारे हर खेत मतलब, हर खेत तक पहुंचाना, हमारा सबसे बड़ा विषय है और सबसे बड़ा मुद्दा है। मुझे लगता है कि नहरी पानी अगर पहुंचेगा तो हर खेत तक किसान समृद्ध होगा, तो देश समृद्ध होगा। उसके साथ-साथ शिक्षा और चिकित्सा के विषय पर एक बहुत बड़े विषय हैं। जहां पर हमें काम करने की जरूरत है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static