भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र चतरभुज अत्री का सुदकैन खुर्द गांव में हुआ भव्य स्वागत, बोले- यहां की जतना खिलाएंगी कमल

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 07:33 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया): हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए पांच अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे।इसे लेकर प्रत्याशी ऐड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। इसी कड़ी में देवेंद्र चतरभुज अत्री ने प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देखिए बुजुर्गों का आशीर्वाद मिल रहा है। युवा साथी जोश और उत्साह  के साथ स्वागत कर रहे हैं, मेरी माताओं और बहनों का आशीर्वाद मिल रहा है अभी हम टेकराम बाउ जी के घर पे है, इस परिवार ने मुझपे विश्वास किया है। आस्था जताई और हम लोग स्वागत करते हैं और इनका सम्मान, सम्मान करते हैं, बाउ जी का सबका मान सम्मान रखेंगे।

उन्होंने कहा कि युवा साथी हमारे अब जैसे पैसों की मालाएं भी डाल रहे हैं। हमारे बाउजी भी डाल रहे थे, भाई भी डाल रहा था, लेकिन मुझे पैसा नहीं। मुझे मान सम्मान चाहिए और मैं सबको साथ लेकर चलूँगा तो हम लोग पैसे से नहीं बल्कि सिर्फ और सिर्फ सम्मान से रहेंगे। आपस में एक दूसरे के साथ मिलके।

अत्री ने कहा देखिये चाय पे चर्चा कार्यक्रम लेकिन जनसभा का रूप में बदल रहे, तो बहुत बड़ा जनसमूह साथ आ रहा है। लोग विश्वास कर रहे है और हम लोग आगे कारवां को बड़ा रहे है। देखिये, मुझे लगता है जनता के आशीर्वाद से यहाँ कोई मुकाबला नहीं है। बहुकोणीय मुकाबला है और हम 100% यहाँ से कमल का फूल खिलाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static