भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने भरा नामांकन, बोले- हम चुनाव लड़ेंगे भी और जीतेंगे भी

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 01:26 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): हरियाणा में लोकसभा चुनावों के लिए नामांकन का आखिरी दिन है, कई प्रत्याशी जहां नामांकन भर रहे हैं। वहीं फरीदाबाद लोकसभा चुनाव नामांकन के आखिरी दिन भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर उनके साथ पूर्व राजनीतिक सलाहकार अजय गॉड, केंद्रीय लोकसभा चुनाव समिति सदस्य सुधा यादव, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा सहित तमाम विधायक गण मौजूद रहे।

इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। कृष्णपाल ने कहा कि उनके पास कोई चेहरा नहीं है तो वो किसके दम पर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे, हमारे पास चेहरा है मोदी का हम चुनाव लड़ेंगे भी और जीतेंगे भी, हमने 10 सालों में कांग्रेस से दुगने विकास कार्य किए हैं। जिनका भरोसा आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता करेगी।

PunjabKesari

उदयभान के बयान पर किया पलटवार

वहीं, उदयभान द्वारा भाजपा पर मीडिया को खरीदने के बयान पर कृष्णपाल गुर्जर ने तंज कस्ते हुए कहा कि मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है, ऐसे में मीडिया को कोई नहीं खरीद सकता, कांग्रेस से चुनाव हार रही हैं इसलिए उनके नेता उलजुलूल बातें कर रहे हैं। आज कांग्रेस के नेता मीडिया पर आरोप लगा रहे हैं कल को चुनाव हारने पर EVM मशीन पर भी आरोप लगाएंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static