उचाना में भाजपा प्रत्याशी का ताबड़तोड़ चाय कार्यक्रम, देवेंद्र अत्री जीत को लेकर शत प्रतिशत आश्वस्त

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 10:29 PM (IST)

उचाना(अमनदीप पिलानिया): हरियाणा विधानसभा चुनाव में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के सामने चुनावी दंगल में उतरे भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र अत्री ताबड़तोड़ प्रचार में जुटे हुए हैं। इसके साथ विधानसभा के गांवों में उनका चाय कार्यक्रम चल रहा है। इसी कड़ी में आज देवेंद्र अत्री का गांव बुडायन में चाय कार्यक्रम आयोजन था। चाय कार्यक्रम के बाद मीडिया से रुबरु हुए भाजपा ने बताया कि आज लगभग 5 गांवों में चाय कार्यक्रम है। 

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि हमारा चाय पर चर्चा कार्यक्रम हर रोज दर्जनों गांवों में आयोजित हो रहा है। इस कार्यक्रम को जनता का भी भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि हमारा चाय पर चर्चा कार्यक्रम ऐसा होता कि हर गांव में यह जनसभा का रूप ले ले रहा है। देवेंद्र ने कहा कि चाय पे चर्चा आज जैसे पीछे हम भौगरा गांव में करकेआये हैं अभी गांव बुडायन में हैं, इसके बाद हम काकड़ौद, मखंड इन्हीं पांच गांव में हैं।

उचाना में बड़े नेता के कार्यक्रम पर बोले अत्री अभी इन्फॉर्मेशन नहीं हैं, लेकिन जल्दी बड़े नेता आएंगे। अत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डंका पूरे विश्व में बजता है हम लोगों ने उन्हीं के आशीर्वाद से  इतना बड़ा इतिहास बनाया कि उचाना जैसी हॉट सीट पर एक किसान के बेटे को साधारण व्यक्ति  टिकट मिला है। यह बहुत बड़ी बात है। आप देखिए गाड़ियों काफिला हम लोग दो चार गाड़ियां लेके जाते हैं और प्रत्याशियों की तरह 200300  गाड़ियां लेके नहीं चलते। मैं साथ में 1000 लोगों की भीड़ नहीं रखता। हम लोग बड़े साधारण तरीके से फील्ड में उतरे हुए हैं, धरातल पे काम कर रहे हैं और जो लोकल गांव के लोग हैं। उन्होंने कहा कि हर रोज़ हर नए लोगों का समर्थन मिल रहा है। निश्चित ही हम लोग यहां से कमल का फूल खिलाने जा रहे है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static