6 अप्रैल को हरियाणा में 5 लाख घरों पर एक साथ फहराया जाएगा बीजेपी का झंडा : डॉ. संजय शर्मा

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2023 - 10:28 PM (IST)

चंडीगढ़ (चन्द्रशेखर धरणी) : भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश मीडिया एवं सोशल मीडिया प्रमुख डॉ. संजय शर्मा ने कहा कि हरियाणा में 6 अप्रैल तक नए 4 लाख पन्ना प्रमुख बनाए जाने का लक्ष्य लगभग पूरा हो जाएगा। इससे पहले पार्टी ने संगठन को घर-घर ले जाने के लिए सभी बूथों पर त्रिदेव बनाए हैं। 6 अप्रैल को भाजपा स्थापना दिवस पर पार्टी के 5 लाख कार्यकर्ता अपने घरों पर एक ही समय पर पार्टी का झंडा फहराएंगे।

मीडिया प्रमुख डॉ. शर्मा ने बताया कि सोमवार को प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने प्रदेश के सभी मंडलों के पालकों के साथ वर्चुअल बैठक की। बैठक में धनखड़ ने पानीपत के समालखा और हिसार में हुए शक्ति केंद्र संगम के सफल आयोजन की बधाई दी है। धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात के 99वां एपीसोड सभी वार्डों व गांवों में सुना गया है इसे सभी कार्यकर्ता पार्टी के सरल पोर्टल पर अपलोड अवश्य करें। धनखड़ ने सभी दायित्ववान पालकों से 6 अप्रैल को पांच लाख घरों पर पार्टी का झंडा फहराने का आह्वान किया है।
डॉ. शर्मा ने बताया कि प्रदेश में 19786 बूथ हैं। 30 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का 100वां ऐपीसोड सभी बूथों पर सुना जाएगा। उन्होंने बताया कि पार्टी ने हर बूथ पर 10 लाभार्थियों से संपर्क करके उनका फीडबैक लेने की योजना बनाई है। इस तरह से हर महीने दो लाख लोगों से संपर्क कर उनका फीडबैक लिया जाएगा। डॉ. शर्मा ने कहा कि भाजपा का मूलमंत्र सेवा ही संगठन है। अंत्योदय व सेवा के इस संकल्प को भाजपा कार्यकर्ता जन-जन तक लेकर जा रहे हैं।

दस की दस सीट मोदी की झोली में डालने के लिए कार्यकर्ता उत्साहित

डॉ. संजय शर्मा ने कहा कि मिशन-2024 को लेकर भाजपा लगातार अपने कार्यकर्ताओं में शक्ति फूंक रही है। समालखा और हिसार में शक्ति केंद्र प्रमुखों के मंथन में पार्टी ने आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों को फतह करने की रणनीति तैयार कर ली है। हरियाणा भाजपा के कार्यकर्ता आगामी लोकसभा चुनाव में 10 की 10 सीटें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झोली में डालने को उत्साहित है। उन्होंने कहा कि भाजपा की बढ़ती संगठनात्मक ताकत के आगे प्रदेश में कोई भी पार्टी नहीं है।

भाजपा पन्ना तक मजबूत, कांग्रेस अपने ही कलह में फंसी

मीडिया प्रमुख ने कहा कि देशभर में लोकसभा चुनावों के साथ-साथ हरियाणा में विधानसभा चुनाव भी होने हैं, ऐसे में बीजेपी हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाने में तैयारियों में जुट गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस संगठनात्मक तौर पर कहीं भी नहीं है, घरेलू कलह में फंसी कांग्रेस अभी तक संगठन तक खड़ा नहीं कर पाई है, जबकि भाजपा पन्ना तक मजबूत हो चुकी है। शर्मा ने कहा कि आने वाले चुनाव में फिर से एक बार पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने वाली है और नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static