कोरोना महामारी में उपजे भयावह हालातों के लिए सीधे तौर पर भाजपा सरकार जिम्मेदार: कु. शैलजा

punjabkesari.in Friday, May 07, 2021 - 04:35 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : कांग्रेस पार्टी ने कोरोना महामारी को लेकर भाजपा सरकार को बार-बार चेताया। परंतु सरकार ने कांग्रेस पार्टी की एक नहीं सुनी। भाजपा सरकार की नाकामियों का दंश आज जनता झेल रही है। आज जो हालात हैं, उसके लिए केंद्र और हरियाणा की भाजपा सरकार सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं। इस महामारी के दौर में भी भाजपा सरकार ओछी राजनीति पर उतारू है। इस महामारी में अपनी जान की परवाह किए बिना कोरोना पीड़ितों की सहायता कर रहे हरियाणा कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ताओं को प्रशासन द्वारा जानबूझकर परेशान किया जा रहा है।

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने शुक्रवार को झज्जर, पानीपत, रेवाड़ी, हिसार जिले की कांग्रेस कोविड रिलीफ कमेटी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक लेने के दौरान कहीं। इस दौरान उन्होंने सभी जिलों की मौजूदा स्थिति के बारे में कमेटी के सदस्यों से जानकारी ली और कमेटियों द्वारा कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए चलाए जा रहे राहत कार्यों का जायजा लिया। कुमारी सैलजा ने कहा कि दिन प्रतिदिन हरियाणा प्रदेश में हालात बहुत ही गंभीर होते जा रहे हैं। कोरोना शहर से लेकर गांवों तक पहुंच चुका है। आज हरियाणा प्रदेश में हालात काबू से बाहर हो चुके हैं। जनता त्राहि त्राहि कर रही है और सरकार कहीं भी दिखाई नहीं दे रही। मरीजों को बेड, ऑक्सीजन, वेंटीलेटर व दवाइयां नहीं मिल रही हैं, जिसकी वजह से रोजाना लोगों की जानें जा रही हैं। ऑक्सीजन और दवाइयों की जमकर कालाबाजारी हो रही है। कालाबाजारी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। प्राइवेट अस्पताल मरीजों से मनमानी वसूली कर रहे हैं।

कुमारी सैलजा ने कहा कि मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि उद्योगों को बंद नहीं किया जाएगा, सभी उद्योग चालू रहेंगे। लेकिन लॉकडाउन की जो गाइडलाइंस हैं उनके अनुसार नगर निगम के अंदर उद्योग नहीं खुल सकते हैं। फरीदाबाद, गुरुग्राम, यमुनानगर और पानीपत में ऐसे उद्योगों की संख्या लगभग 80 प्रतिशत है। मुख्यमंत्री जी और सरकार में शामिल लोग लगातार जनता को गुमराह करने में लगे हुए हैं। कुमारी सैलजा ने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस महामारी में जिस प्रकार से वह अपनी जान की परवाह किए बगैर पीड़ितों की सहायता कर रहे हैं वह अत्यंत प्रशंसनीय है। उन्होंने आह्वान किया कि प्रदेश के सभी कांग्रेसजन भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष श्री राहुल गांधी के दिशा निर्देश में इस महामारी में लोगों की सहायता के लिए किए जा रहे कार्यों को सोशल मीडिया, प्रिंट मीडिया व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से उजागर करने के साथ-साथ भाजपा सरकार की नाकामियों को भी उजागर करें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static