5 नहीं 50 साल तक चलेगा हरियाणा में भाजपा-जजपा गठबंधन: दुष्यंत चौटाला

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 09:11 PM (IST)

रोहतक(दीपक): आज से 3 साल पहले हरियाणा में भाजपा-जजपा के जिस गठबंधन को 6 महीने के अंदर टूट जाने के दावे किए जाते थे, आज वही गठबंधन इतना मजबूत हो चुका है कि 5 साल तो क्या, अब तो 50 सालों तक गठबंधन चलाने की बातें सामने आने लगी हैं। खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर यह बात कही है। उन्होंने ना सिर्फ 5 सालों तक प्रदेश में गठबंधन सरकार चलाने का दावा किया बल्कि सत्ता के लिए कभी भी कांग्रेस के साथ समझौता ना करने की बात भी कही।

 

दरअसल दुष्यंत चौटाला रविवार को रोहतक में जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में पहुंचे थे। इस बैठक में डिप्टी सीएम के सामने 15 एजेंडे रखे गए थे, जिसमें 9 समस्याओं का मौके पर ही निपटाने किया गया। वहीं कई मामलों में कमेटी का गठन किया गया है,  जिसकी रिपोर्ट 15 दिन के अंदर दी जाएगी। इसी के साथ चार समस्याओं की सुनवाई अगली मीटिंग में की जाएगी।

 

डिप्टी सीएम ने प्रदेश में बेरोजगारी को बताया कांग्रेस की देन

 

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में बेरोजगारी पिछली कांग्रेस सरकार की देन है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हीरो होंडा कंपनी में लोगों पर गोलियां तक चलवा दी थी। वहीं दूसरी ओर गठबंधन सरकार के दौरान खरखौदा में  सुजुकी का प्लांट लगाया गया। रोहतक में फुटवेयर पार्क खोलने और  प्रदेश में 500 एकड़ में बनने वाले बिरला सीमेंट इंडस्ट्री के प्लांट के जरिए लाखों युवाओ को रोजगार  देने की तैयारी की जा रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static