गन्नौर पहुंचे भाजपा नेता देवेंद्र कादियान, जनता से की अपने पक्ष में वोट डालने की अपील

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 03:45 PM (IST)

गन्नौर (कपिल शर्मा): हरियाणा में विधानसभा चुनाव की मतदान का समय नजदीक आ रहा है, तो वहीं गन्नौर से बीजेपी की टिकट पर अपनी दावेदारी पेश करने वाले प्रत्याशी चुनाव प्रचार प्रसार में तेजी ला रहे हैं। भाजपा नेता देवेंद्र कादियान सोमवार को गन्नौर विधानसभा में गन्नौर शहर के दौरे पर निकले। कार्य्रकम में पहुचने पर लोगो मे पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया। उन्होंने अपने  पक्ष में वोट डालने की अपील मतदाताओं से की, इस दौरान उन्होंने कहा कि यह चुनाव गन्नौर वासियों के लिए महत्वपूर्ण होगा और ये चुनाव गन्नौर की तस्वीर बदलने का काम करेगा।

भाजपा नेता देवेन्द्र कादियान को गन्नौर की जनता का समर्थन मिल रहा है, आज उन्होंने अपने चुनाव प्रचार प्रसार की शुरुआत गन्नौर शहर की पुरानी अनाज मंडी से की और मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की। लोगों ने पगड़ी पहनकर उनका स्वागत किया और व्यापारियों ने उनका अपना समर्थन भी दिया।

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में आपके वोट से गन्नौर मे बहुत बड़ा बदलाव होगा। इस बार भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश में सरकार बनने पर गन्नौर क्षेत्र को बदलने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओ ने लोगो को लूटने व बरगलाने का काम किया है। उनके मन में गन्नौर के विकास के लिए नए-नए प्लान है। सबसे पहले गन्नौर क्षेत्र में बाई पास बनाया जाएगा जिससे क्षेत्र के लोगों को जाम से मुक्ति मिलेगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static