कोरोना महामारी को लेकर भाजपा सांसद का बयान, बाढ़ का अंदेशा था लेकिन सुनामी आ खड़ी हुई

6/10/2021 5:21:14 PM

रोहतक(दीपक): कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में सारी व्यवस्थाएं चरमरा गई है। वहीं भाजपा सांसद भी मान रहे हैं कि उन्हें इतनी बड़ी लहर का शायद अंदेशा नहीं था। रोहतक पहुंचे सांसद अरविंद शर्मा बोले बाढ़ की उम्मीद हो और सुनामी आ जाए, तो ऐसे में कंट्रोल करने में थोड़ी दिक्कत होती है। लेकिन फिर भी सरकार और जनता ने मिलकर इस लड़ाई को जीत लिया। सांसद अरविंद शर्मा मुख्यमंत्री द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किए गए उद्घाटन कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे।

डॉ. शर्मा ने कहा कि ऑक्सीजन कि देश में पर्याप्त व्यवस्था थी लेकिन उसे पहुंचाने में जरूर दिक्कत आई है। क्योंकि उम्मीद बाढ़ की थी और सुनामी आ गई। लेकिन फिर भी सरकार ने लोगों के साथ मिलकर प्रयास किए और इस संक्रमण के दौर से निकल गए। अब सरकार और प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। उन्होंने कहा कि भगवान ना करें  अगर भविष्य में इस तरह की कोई दिक्कत आती है तो उसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

उन्होंने कहा कि जहां तक दवाओं की ब्लैक मार्केटिंग वह अस्पतालों द्वारा ज्यादा चार्ज करने के मामले सामने आए हैं। उसके लिए सरकार निगरानी बनाए हुए हैं और जो भी लोग इस मामलों में दोषी पाए जा रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है। ब्लैक फंगस की दवाओं की कमी पर जवाब देते हुए डॉ अरविंद शर्मा बोले कि ब्लैक फंगस बीमारी पहले भी थी। लेकिन इतने ज्यादा मरीज सामने नहीं आ रहे थे, जिसकी वजह से दवाओं का प्रोडक्शन ज्यादा नहीं था। लेकिन अब सरकार ने इन दवाओं को बनाने के लिए भी कंपनियों के साथ करार किए है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static