Haryana में आचार सहिंता लागू होने के बाद बीजेपी की पहली रैली, हांसी को लेकर CM ने किया बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 02:47 PM (IST)

हांसीः हरियाणा में चुनाव आचार सहिंता लागू होने के बाद पहली बार बीजेपी की ओर से हांसी में रैली की गई। मुख्यमंत्री नायाब सैनी जन आर्शीवाद यात्रा में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने कहा, मैं हांसी की जनता से आशीर्वाद लेने आया हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि हांसी की जनता मुझे आशीर्वाद देगी। उन्होंने कहा हांसी को जिला बनाने से कोई नहीं रोक सकता है।

आपको बता दें कि हरियाणा के हांसी को 4 अक्टूबर के बाद से जिला बना दिया जायेगा। चुनावी नतीजे आने के तीन दिनों के भीतर ही हांसी को जिला बना दिया जाएगा। मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि हांसी में क्रांतिकारियों ने शहादत दी है।  इस वीर भूमि को मैं नमन करता हूं। मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि जिन लोगों के बही खाते फटे हुए हैं,  इन दिनों वो लोग हिसाब मांग रहे हैं। जिनके मुंह से सिर्फ भ्रष्टाचार निकलता है ऐसे लोग हिसाब मांग रहे हैं।

नायब सैनी ने कहा कि मैंने पूरी तैयारी की हुई थी, लेकिन आचार संहिता के कारण नहीं हो पाया। मैंने अधिकारियों को बुलाकर आदेश दिए थे कि सभी कामों को मंजूरी दे देंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि 4 के बाद चक्रवृद्धि ब्याज जोड़कर और ज्यादा देने का काम करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static