Haryana Top 10: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ आज पानीपत में करेंगे प्रेस-कॉन्फ्रेंस, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 07:13 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ आज पानीपत के समालखा प्रेस-कॉन्फ्रेंस करेंगे। इस दौरान भारी संख्या बीजेपी कार्यकर्ता और अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे। 

शॉर्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग, दम घुटने से बुजुर्ग महिला की मौत 

चरखी दादरी जिले के गांव मिर्च में एक मकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। घटना के समय बुजुर्ग महिला और उसका पोता ही घर पर था। बुजुर्ग महिला की दम घुटने से मौत हो गई। 

राइस मिल में चल रहा था जुआ, पुलिस ने छापेमारी कर नकदी सहित दबोचे 25 जुआरी 

फतेहाबाद के रतिया इलाके की राइस मिल में चल रहे जुआ चल रहा था। इसकी सूचना मिलते ही एडीजीपी हिसार ने छापेमारी की। इस दौरान 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही 12 लाख 82 हजार रुपए बरामद किया गया। पुलिस ने राइस मिल के मालिक समेत अन्य आरोपियों पर गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

आदमपुर में निजी स्कूल की बस में लगी भीषण आग, सभी बच्चों को सुरक्षित निकाला बाहर 

आदमपुर में बच्चों के एग्जाम दिला कर वापस लौट रही बस में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। इसी दौरान ड्राइवर ने स्कूल प्रशासन व फायर बिग्रेड को सूचना दी। जिस पर तुरंत फायर ब्रिगेड व आदमपुर पुलिस मौके पर पहुंची और बस में लगी आग पर काबू पाया। 

ऐलनाबाद पुलिस ने किया सराहनीय काम, बिछड़ी हुई नाबालिग लड़की को परिजनों से मिलाया 

राजस्थान के अनूपगढ़ की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को पुलिस ने सूझबूझ के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटों में बरामद करके परिजनों से मिला दिया। वह अपने परिजनों से दो दिन पहले बिछड़ गई थी। पुलिस की इस कार्रवाई से चारों तरफ प्रशंसा हो रही है।   

चोरों ने व्यापारी के स्कूटी से उड़ाए लाखों रुपए, 2 मिनट में ही वारदात को दिया अंजाम 

भिवानी के नीम चौक से एक व्यापारी की स्कूटी से चोरों ने पांच लाख रुपये उड़ा लिए। बदमाशो ने 2 मिनट में ही इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

अवैध कॉलोनियों में चला पीला पंजा,कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में पुलिसकर्मी रहे मौजूद 

शहर में जिला योजनाकार अधिकारी द्वारा आज अवैध रूप से कॉलोनियों में बनाई जा रही गलियों को पीला पंजा चलाकर तहस-नहस कर दिया गया। इस कार्रवाई से आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया। कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई थी।   

कार में जिंदा जली गर्भवती महिला, बालाजी से दर्शन कर लौट रहे थे दंपती 

जींद जिले में नेशनल हाईवे 152-D पर कार में अज्ञात कारणों से आग लग गई। इसमें एक गर्भवती महिला जिंदा जल गई। महिला का पूरा शरीर गाड़ी में ही जलकर खाक हो गया।  

हिसार में रिटायर्ड SI ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में अधिकारियों-कर्मचारियों पर लगाए प्रताड़ना के आरोप  

हिसार जिले में रेलवे से सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर ने सरसौद-पंघाल के बीच रेल के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। रघुबीर एक महीना पहले ही रेलवे से रिटायर्ड हुआ था। वह बिछपड़ी गांव का रहने वाला था।  

आई एम सॉरी मम्मी-पापा, 'I QUIT', नहीं बन सकती इंजीनियर लिखकर इंजीनियरिंग की छात्रा ने की आत्महत्या  

पानीपत जिले में नेशनल हाईवे-44 पर स्थित पीआईईटी कॉलेज में वीरवार को छात्रा ने चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी। सूचना मिलते ही कॉलेज के अधिकारी मौके पर पहुंचे। छात्रा को नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ देर उसकी मौत हो गई।  

Faridabad: पथरी का इलाज कराने आई महिला की ऑपरेशन के बाद मौत, परिजनों ने किया हंगामा 

फरीदाबाद जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां अस्पताल में पथरी का इलाज करवाने आई महिला की ऑपरेशन के बाद मौत हो गई। उसके बाद परिजन अस्पताल के स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। 

           (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static