मोहन लाल बड़ोली ने दिलाई मिर्च पुर कांड की याद, कहा जनता भूली नहीं है...तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकार

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 10:19 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक दलों के नेताओ में हलचल शुरू हो गई है। रविवार को भारतीय जनता पार्टी के सोनीपत कार्यालय में हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष मोहनलाल बडोली और कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने राई विधानसभा क्षेत्र के चुनावी कार्यालय में विचार विमर्श किया। सोनीपत जिले के आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल कराया गया। इस मौके पर मोहनलाल बडोली ने दावा किया कि हरियाणा में बीजेपी तीसरी बार सरकार बनाकर राजनीतिक इतिहास रचने जा रही है। नायब सिंह सैनी दूसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे , कांग्रेस को जनता नाकार चुकी है और मिर्चपुर जैसे कांड हरियाणा की जनता को याद है।

हरियाणा में विधानसभा चुनावों की तारीखों को घोषणा के बाद बीजेपी पार्टी के आला नेता अब एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं। आज सोनीपत के बीजेपी कार्यालय में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडोली और कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों के लिए मूलमंत्र दिया। इस दौरान आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष के साथ साथ कांग्रेस के कई नेताओं को बीजेपी में शामिल करवाया गया।  वहीं  मोहनलाल बडोली ने दावा किया कि हमारे पूरे हरियाणा में 20 हजार से ज्यादा पन्ना प्रमुख अब चुनावों को लेकर अब बूथ स्तर पर तैयारी कर रहे हैं। अब बूथ स्तर पर अब मीटिंग करेंगे , लोकसभा चुनावों में भाजपा पांच सीट हारी है और अब उसकी हार बदला हमारे कार्यकर्ता बहुमत से सरकार बनाकर लेंगे।

मोहनलाल बडोली ने कल विनेश फोगाट के स्वागत समारोह में दीपेंद्र सिंह हुड्डा के शामिल होने पर बोलते हुए कहा कि सभी खिलाड़ी देश के मान सम्मान के लिए खेलते है। कांग्रेस खिलाड़ियों पर ओछी राजनीति कर रही है।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static