भाजपा का 2024 के चुनावों को लेकर रोहतक में होगा मंथन

punjabkesari.in Thursday, Sep 28, 2023 - 09:01 AM (IST)

चंडीगढ़: हरियाणा भारतीय जनता पार्टी 2024 के चुनावों को लेकर रोहतक में मंथन करेगी तथा इस सम्बंध में प्रदेश संगठन के सभी मोर्चों, प्रकोष्ठों और विभाग प्रमुखों की पांच अक्टूबर को रोहतक में पांच अक्तूबर को बैठक बुलाई गई है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में गुरुग्राम में गत मंगलवार देर रात तक पार्टी कार्यालय में चली बैठक में यह निर्णय लिया गया। रोहतक में होने वाली बैठक मिशन 2024 को लेकर काफी अहम होने वाली है जिसमें आगामी एक साल का रोडमैप तैयार किया जाएगा। बैठक की शुरुआत में ही सभी नेताओं ने ‘नारी शक्ति वंदन' विधेयक पारित करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया। बैठक में प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब ने अब तक हुए संगनात्मक तथा प्रधानमंत्री के जन्मदिन के उपलक्ष्य में चलाए जा रहे सेवा पखवाड़े के निर्धारित कार्यों की समीक्षा की। बैठक में संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा और प्रदेश महामंत्री वेदपाल एडवोकेट, पवन सैनी, मोहन लाल बड़ौली भी उपस्थित रहे।

तीन घंटे तक चली बैठक में तीनों महामंत्रियों ने सेवा पखवाड़े के आगामी कार्यक्रम कैसे आयोजित किया जाएं इस पर प्रदेशाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी को जानकारी दी। बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में श्री धनखड़ ने बताया कि आज की बैठक में आगामी संगठनात्मक योजनाओं और कई मुद्दों पर चर्चा हुई है। सेवा पखवाड़ा के कुछ कार्यक्रम हो गए हैं और अभी बस्ती सम्पकर् अभियान का कार्यक्रम बचा हुआ है। सभी कार्यकर्ता दो अक्तूबर तक अनुसूचित जातिवर्ग की बस्तियों में जाएंगे और एक-एक घंटे का समय देंगे। दो अक्टूबर गांधी जयंती पर पूरे प्रदेश में स्वच्छता अभियान चलेगा। इस दिन ग्रामीण देव स्थानों और शहीदों की प्रतिमाओं पर विशेष तौर पर स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा।

विपक्ष गठबंधन इंडिया को लेकर सवाल पर उन्होंने कहा कि यह बनने से पहले ही बिखराव पर है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान के अपने बयान को लेकर माफी मांगने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनको सद्बुद्धि आ गई यह अच्छी बात है। उदयभान सीना अब तक जोरी दिखा रहे थे, इससे उनकी ही छवि खराब हो रही थी। अभय चौटाला के बयान को लेकर सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनीति में किसी का घमंड नहीं चलता। अभय चौटाला से ज्यादा इस बात को कौन जान सकता है। श्री चौटाला ने गत 25 सितम्बर की रैली में कहा था कि ‘हरियाणा का आदमी खुद्दार होता है और जो घमंड करता है उसे चूर-चूर कर देता है। र 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static