हरियाणा में बीजेपी 85 सीटें जीत कर दोहराएगी 1987 का इतिहास : कटारिया

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2019 - 03:11 PM (IST)

पंचकूला(उमंग): पंचकूला में बीजेपी महिला मोर्चा का सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें केंद्रीय जलशक्ति व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रतनलाल कटारिया ने बतौर मुख्यातिथि की शिरकत। वहीं कार्यक्रम में विधायक एवं मुख्य सचेतक ज्ञान चंद गुप्ता बतौर विशिष्ट अतिथि उपस्थित रहे। कार्यक्रम में उन्होंने चुनावों को लेकर महिला कार्यकर्ताओं के विशाल जन समूह को संबोधित किया गया। 

PunjabKesari, h aryana

इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया ने आचार संहिता लागू होने पर कहा कि लंबे समय से आचार संहिता लागू होने का इंतजार कर रहे थे। चुनाव के लिए एक महीने का समय मिला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी पहले ही चुनावों की तैयारी कर चुकी है। केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि उनका आंकलन है कि हरियाणा में बीजेपी 85 सीटें जीत कर 1987 का इतिहास दोहराएगी। उन्होंने कहा कि चारों तरफ से बीजेपी को जनसमर्थन मिल रहा है। 

PunjabKesari, haryana

प्रधानमंत्री ने रोहतक रैली में कहा था नमो ओर मनोहर एक ही बात है। केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि केंद्र व राज्य की सरकारों ने जिस प्रकार से काम किया है उसके आधार पर 85 सीटें कह रहा हूं। उन्होंने महिला सम्मेलन पर बोलते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने महिलाओं के उत्थान और कल्याण का बीड़ा उठाया है। उस आधार पर महिलाओं का समर्थन बीजेपी को मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि महिलाएं भी इस बार हरियाणा विधानसभा में ज्यादा संख्या में पहुंचेगी।

वहीं इस मौके पर उन्होंने कहा कि जिस प्रकार आज पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के बीच में जाकर दिन रात मेहनत व जनसंपर्क कर रहे हैं, उससे लगता है कि अन्य पार्टियां अभी तक सोई हुई हैं। उन्होंने कहा कि महिला शक्ति हमारी चुनाव में जीत को सुनिश्चित करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static