डायमंड व्यापारी को ब्लैकमेल कर लाखों की नकदी व जेवरात ठगे

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2019 - 03:44 PM (IST)

पानीपत (संजीव): दिल्ली एक डायमंड व्यापारी से रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर लाखों रुपए की नकदी व जेवरात ठगने का मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत पर थाना शहर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

राजौरी गार्डन, दिल्ली निवासी तरुण ने पुलिस को बताया कि उसकी भीमाजी कामा पैलेस होटल हयात में सोने व हीरे के जेवरात की दुकान है। करीब 11 माह पहले सुभाष नगर दिल्ली निवासी राम सिंह से उसकी मुलाकात हुई। आरोपी ने धीरे-धीरे उससे सोने व हीरे के जेवरात खरीदने शुरू कर दिए तथा उसका विश्वास जीत लिया। बाद में आरोपी ने उसे रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर लाखों की नकदी, हीरे के जेवरात, मॢसडीज गाड़ी व मोबाइल ठग लिए जिसकी कीमत करीब 3 लाख रुपए है। एक सप्ताह पूर्व भी आरोपी उसकी दुकान पर आया तथा हंगामा करते हुए उससे 1 लाख रुपए ले गया।

2 दिन पहले वह पार्टनर आशीष निवासी चांदनी चौक, दिल्ली के साथ हीरे लेकर व्यापार के सिलसिले में पंजाब गया हुआ था। तभी आरोपी ने उसे फोन करके पैसों की मांग की तथा जान से मारने की धमकी दी। जब वह पंजाब से वापस लौट रहा था तो आरोपी ने उसे फोन करके लोकेशन पूछी। जब उसने बताया कि वह इस समय अमृतसरी ढाबा पानीपत पर है तो आरोपी एक अन्य के साथ इनोवा कार में सवार होकर वहां आया तथा उसे जबरन अपनी कार में बिठा लिया तथा डराया-धमकाया। आरोपी ने उसे धमकी दी कि यदि उसके कहे अनुसार पैसे व जेवर नहीं दिए तो वे उसे झूठे केस में फंसाकर जेल भिजवा देगा। आरोपी ने उससे डायमंड के पैकेट भी ठग लिए जिनकी कीमत 3 लाख रुपए है।

तरुण का आरोप है कि राम सिंह व अन्य लोगों से भी इसी प्रकार ब्लैकमेल कर लाखों की ठगी कर चुके हैं जिसकी रिकाॄडग उसके पास है। थाना शहर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static