इमाम और उसकी पत्नी की बेरहमी से हत्या, कमरे में खून से लथपथ मिले शव

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2019 - 11:48 PM (IST)

पानीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव मानिक माजरा की मस्जिद के इमाम और उसकी पत्नी की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई। ग्रामीणों ने दोनों के शवों को मस्जिद में दिखा दो तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को कब्जे में लेकर सोनीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

PunjabKesari, haryana
सोनीपत के गांव  मानिक माजरा में उस समय सनसनी फैल गई, जब मस्जिद में इरफान नाम के शख्स और उसकी पत्नी याशमीन का के शव को ग्रामीणों ने लुहलुहान देखा। इरफान मस्जिद में इमाम था, जबकि उसकी पत्नी याशमीन भी उसके साथ मस्जिद में बने एक कमरे रहती थी। दोनों का निकाह 1 साल पहले ही हुआ था। दोनों के शरीर पर तेजधार हथियार के कम से कम 15 से 20 निशान हैं। 

नसीब नाम के ग्रामीण ने बताया कि जब वह है मस्जिद में आया तो उसने इरफान को आवाज लगाई, लेकिन वह नहीं मिला और कमरे में चला। कमरे में पहुंचने पर उसने देखा कि इरफान और उसकी पत्नी का शव पड़ा हुआ है। इसके बाद उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही सोनीपत पुलिस और एफएसएल की टीम वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची। एफएसएल की टीम में मौके से साक्ष्य जुटाए और पुलिस ने ग्रामीणों के बयान दर्ज किए।

इस घिनौनी वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है हर किसी शख्स की जुबान पर इन हत्याओं के जिक्र है, मामले की जांच कर रहे डीएसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि गांव से सूचना मिली थी कि यहां पर डबल मर्डर हुआ है। इस बाद वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि इरफान और उसकी पत्नी यास्मीन की हत्या तेजधार हथियार से हुई है, शरीर पर चोट के कई निशान हैंद्ध पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static