दिनदहाड़े BMW कार चोरी, कर्ज उतारने के लिए खुद मालिक ने ही दोस्त के साथ रचा ड्रामा

9/15/2021 12:44:33 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): रेवाड़ी में दिनदहाड़े एक लग्जरी कार बीएमडब्ल्यू चोरी होने की सूचना ने पुलिस को बेचैन कर दिया। कार को ढूंढने में पुलिस ने खूब पसीना बहाया। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने कार को ढूंढ निकाला और उसके बाद चौंकाने वाला खुलासा हुआ। कार चोरी नहीं, बल्कि कार के मालिक ने ही अपने दोस्त को दी थी। उसके बाद चोरी होने की सूचना दे दी। पूरी साजिश इंश्योरेंस क्लेम लेने के लिए रची गई। पुलिस ने कार मालिक व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया हैं। दोनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

बता दें कि गुरुग्राम के मानेसर के गांव नैनवाल निवासी देवेन्द्र कंप्यूटर रिपेयर का काम करता हैं। उसने एक बीएमडब्ल्यू कार ली हुई हैं। मंगलवार को वह रेवाड़ी में अंबेडकर चौक पर मनोहर डाइग्नोस्टिक सेंटर पर आया और पर्ची कटवाई। उसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी कि उसकी कार अल्ट्रासाउंड के बाहर खड़ी थी, जिसे कोई चोरी कर ले गया। सूचना के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी थी। 

पुलिस को शुरूआत में ही उसकी बातों पर शक हो गया था, क्योंकि कार चोरी की टाइमिंग के वक्त इस चौक काफी भीड़ होती हैं। जबकि कुछ मिनट में ही कार चोरी होना इतना असान भी नहीं हैं। फिर भी पुलिस ने कार को ढूंढने के लिए जी जान लगा दी। पुलिस कार की तलाश में गुरुग्राम के गांव खलीलपुर तक पहुंची और फिर कार को बरामद कर लिया। इसके साथ ही रवि नाम के एक शख्स को पकड़ा गया। रवि से सख्ताई से पूछताछ की तो उसने राज खोल दिया।

कर्ज उतारने के लिए इंश्योरेंस क्लेम की साजिश
दरअसल, देवेन्द्र पर काफी कर्ज हैं। इसी कर्ज को उतारने के लिए उसने अपनी BMW कार चोरी होने की साजिश रची और इसमें अपने दोस्त रवि को शामिल किया। पूछताछ में सामने आया कि देवेन्द्र के पास दो चाबी थी। उसने एक चाबी रवि को देकर खुद ही यहां से रवाना किया था और फिर बाद में पुलिस को कार चोरी होने की सूचना दे दी। देवेन्द्र चोरी की झूठी शिकायत दर्ज कराकर इंश्योरेंस क्लेम लेने की फिराक में था। पुलिस ने देवेन्द्र व उसके दोस्त रवि को काबू कर लिया हैं।  
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static