तालाब में मिला बीए की छात्रा का शव, घर से थी लापता, जांच में जुटी पुलिस

7/6/2020 2:35:11 PM

गोहाना (सुनील जिंदल) : आए दिन अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा मामला गोहाना के बीधल गांव का है जहां गांव की रहने वाली 20 वर्षीय युवती बीए फस्ट ईयर में पड़ने वाली छात्रा मानसी तीन जुलाई को घर से लापता हो गई थी जिसको लेकर मानसी के परिजनों ने पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। मानसी का शव आज गांव के ही तालाब में मिला है।

बताया जा रहा है कि मानसी के शव की सूचना मिलते ही ग्रामीण व गोहाना सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर गोहाना के खानपुर महिला मेडिकल कॉलेज में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस की मानें तो मृतक युवती की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी हत्या का खुलासा हो सकेगा।  

मृतक मानसी के परिजनों की माने तो वो सोनीपत के एक कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष में पढ़ती थी। उन्होंने बताया था कि तीन जुलाई को शाम को वह घर से बाहर गई थी। उसके बाद वो घर नहीं लौटी। जिस की सूचना मानसी के परिवार वालों ने पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने जांच सुरु कर कर दी थी। आज ग्रामीणों को गांव के तालाब में एक शव मिला जिसे देखा तो उसकी पहचान गांव की मानसी के रूप में हुई। हालांकि परिवार वाले इसके बारे में अभी कुछ नहीं बोल रहे है कि मानसी ने आत्महत्या की है या किसी ने इसकी हत्या कर शव को तालाब में डाला है।

वहीं मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना के एसएचओ जय प्रकाश ने बताया कि तीन जुलाई को बीधल गांव की रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती मानसी के परिवार वालों ने इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी। आज मानसी का शव गांव के तालाब से मिला है और खानपुर महिला मेडिकल कॉलेज में शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस की मानें तो मृतक युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी हत्या का खुलासा हो सकेगा। 

(अगर आप केवल सोनीपत की ही खबरें पढऩा चाहते हैं तो लाईक करें Facebook पेज Sonipat Kesari)


Edited By

Manisha rana

Related News