बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र ने जताया अनिल विज के हुए मुरीद, बोले- अंबाला आकर अनिल विज का आभार करूंगा व्यक्त

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 07:29 PM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्र शेखर धरणी): मथुरा की लोकप्रिय सांसद एवं अभिनेत्री हेमा मालिनी पर की गई अभद्र टिप्पणी प्रकरण में अनिल विज के तीखे तेवरों एवं पलटवार की कड़ी प्रतिकिर्या के बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र उनके मुरीद हो गए हैं। शुक्रवार को धर्मेंद्र ने दूरभाष के माध्यम से विज का आभार जताया। प्रदेश के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के पूर्व निजी सचिव दलबीर सिंह के मोबाइल पर धर्मेंद्र द्वारा फोन कर अनिल विज से बात करवाने का आग्रह किया गया था, लेकिन किन्हीं कारणों से दलबीर सिंह बात नहीं करवा पाए तो अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी तरफ से एक धन्यवादी संदेश पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल विज को देने के लिए निवेदन किया। इसके साथ-साथ उन्होंने जल्द आकर अनिल विज से मिलकर भी आभार व्यक्त करने की बात कही है।

हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी प्रकरण में सबसे पहले आक्रामक हुए थे अनिल विज

दरअसल, हरियाणा के कैथल में इंडिया गठबंधन के कुरुक्षेत्र के उम्मीदवार सुशील गुप्ता के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी कि 'हमें लोग विधायक, सांसद क्यों बनाते हैं? हम हेमा मालिनी तो हैं नहीं कि चाटने के लिए बनाते हैं.'। इसे लेकर तुरंत प्रभाव से देश में सबसे पहले पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल विज की तीखी प्रतिक्रिया आई थी। इसके बाद मामला काफी तूल पकड़ा और कांग्रेस पार्टी की मानसिकता पर प्रश्नचिन्ह लगता देख कई कांग्रेसी नेताओं ने भी पार्टी का इस बयान से पल्ला झाडा था। हालांकि बाद में सुरजेवाला ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि वायरल वीडियो में मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया।' बावजूद इसके चुनाव आयोग ने गत 9 अप्रैल को कारण बताओ नोटिस जारी किया व 48 घंटे तक सुरजेवाला की रैली और जनसभा करने पर प्रतिबंध लगा दिया।

राष्ट्रीय लेवल के हर मसले पर अपने विचार खुलकर रखने वाले नेता हैं विज

खिलाड़ी- फिल्मी हस्तियां व डब्ल्यू डब्ल्यू ई चैंपियन भी विज के मुरीद

ऐसा पहली बार कतई नहीं है कि कोई बॉलीवुड अभिनेता या सुपरस्टार अनिल विज का मुरीद दिखा हो, अनिल विज इससे पहले भी अपनी कार्यशैली को लेकर न केवल आम जनता- कर्मचारियों- अधिकारियों में अपनी बड़ी पहचान रखते हैं, बल्कि देश को मेडल दिलवाने वाले खिलाड़ी, अभिनेता, अभिनेत्रियां तथा डब्ल्यू डब्ल्यू ई चैंपियन तक अनिल विज को मिलने पहुंचते रहे हैं। अनिल विज राष्ट्रीय लेवल के हर मसले पर अपने विचार खुलकर रखने वाले नेता है। इसलिए देश में उनकी एक बड़ी पहचान है। नेशनल मीडिया और सोशल मीडिया भी उनकी हर प्रतिक्रिया को बड़ी प्रमुखता से दिखाती है। सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स का वह खुद बखूबी प्रयोग करते हैं और उन पर भी देश के सभी प्रमुख मुद्दों पर बडी बेबाकी से अपने जवाब दर्ज करते हैं। अपने निडर स्वभाव के कारण वह जहां विरोधियों के लिए हमेशा बड़ी मुश्किल पैदा करते हैं, वही पार्टी के लिए वह बड़ी मजबूर ढाल बन डटे रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static