कैडेट वर्ल्ड चैम्पियनशिप में ब्रॉन्ज मैडल जीत कर लौटे जयदीप नरवाल का जोरदार स्वागत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 06:24 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना के बनवसा गांव के रहने वाले पहलवान जयदीप नरवाल ने हंगरी में आयोजित सब जूनियर कैडेट वर्ल्ड चैम्पियनशिप की कुश्ती में कांस्य पदक जीत कर देश-प्रदेश का नाम रोशन किया है। जयदीप के गोहाना पहुंचने पर गांव बनवासा के ग्रामीणों और बरोदा के विधायक इंदुराज नरवाल ने उनका जोरदार स्वागत किया। 

PunjabKesari, haryana

19 से 25 जुलाई को हंगरी में आयोजित सब जूनियर वर्ल्ड कैडेट कुश्ती प्रतियोगिता में जयदीप नरवाल ने 73 किलो भार में उरमानिया के पहलवान को हरा कर कांस्य पदक हासिल किया। जयदीप ने अपनी जीत का श्रेय अपने कोच व माता पिता को दिया है। उनका सपना आगामी होने वाले जूनियर वर्ल्ड प्रतियोगिता में मेडल जीतना है। 

PunjabKesari, haryana

पहलवान जयदीप नरवाल ने बताया कि सब जूनियर कैडेट वर्ल्ड प्रतियोगिता हंगरी में 19 से 25 जुलाई को हुई मेरी पहली बाउट उरमानिया के पहलवान के साथ हुई। उसे मैंने 3-0 से हरा दिया, दूसरी बाउट मेरी रशिया के साथ रही जिसमें 2-2 से बराबरी पर रही लेकिन मैं हार गया। तीसरी बाउट उरमानिया के पहलवान के साथ हुई, जिसे मैंने 7-0 से हरा दिया। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि इस जीत पर खुशी है जिसका श्रेय में अपने कोच रणबीर ढाका व अपने माता पिता को देता हूं। आगामी जूनियर वर्ल्ड कुश्ती में सेलेक्शन होना और मेडल जीत कर लाना उनका लक्ष्य रहेगा। वहीं माता पिता व कोच ने जयदीप की जीत पर खुशी जाहिर की जयदीप एक दिन ओलम्पिक में खेलेगा और देश के लिए मेडल जीत का लाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static