बहन पर उठाया हाथ तो साले ने दोस्तों के साथ मिलकर जीजा को किया किडनैप, फिर बेरहमी से की पिटाई

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2021 - 12:32 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार): पति-पत्नी के बीच नोकझोंक या छोटे-मोटे झगड़े अच्छे माने जाते हैं, क्योंकि कहा जाता है कि इससे प्यार बढ़ता है। लेकिन कई बार यह झगड़ा बड़ा रुप ले जाते हैं। कुछ ऐसा ही मामला हरियाणा के गुरुग्राम में सामने आया। जहां पति और पत्नी के बीच झगड़ा हो गया, इस झगड़े के बारे में पत्नी ने अपनी भाई को बताया दिया। इस पर गुस्से में भाई दोस्तों के साथ बहन के घर पहुंचा और जीजा का अपहरण कर लिया। जिसके बाद उन्होंने जीजा की जमकर पिटाई की और फिर छोड़ दिया। 

जानकारी के मुताबिक गुरुग्रामे में रहने वाले रूपेश और उनकी पत्नी कविता की शादी कुछ साल पहले हुई थी, लेकिन शादी को लेकर छोटी-छोटी बातों पर विवाद गहराने लगा। इसी विवाद के चलते 20 फरवरी को दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इस झगड़े के बारे में कविता ने अपने भाई विकास को बताया। जिस पर गुस्से से लाल हुए भाई ने अपने दोस्तों को साथ लिया और रात को गुरुग्राम जा पहुंचा, जहां पर आते ही उसने अपने जीजा को घर से बाहर बुलाकर मारपीट शुरू कर दी और सड़क पर घसीटना शुरू कर दिया। 

इतने पर भी जब उसका मन नहीं भरा तो अपने दोस्तों की मदद से उसने अपने जीजा को गाड़ी में जबरन बैठा लिया और मारपीट करने की नियत से कहीं और ले गया। यह पूरी घटना गली में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। हालांकि मारपीट के बाद रुपेश को आरोपियों ने छोड़ तो दिया। गुरुग्राम पुलिस ने इस पूरे मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ अपहरणकर्ताओं तक नहीं पहुंच सके हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static