सावधान इंडिया देखकर आया आईडिया और बहन की सास को उतार दिया मौत के घाट (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2019 - 04:28 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): 4 महीने पहले हुए मर्डर मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मृतक महिला की बहू अभी फरार है। दरअसल मामला फरीदाबाद का है जहां करीब 4 महीने पहले घर से दूध लेने निकली तेल व्यापारी की पत्नी शकुंतला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और आरोपी मौके से फरार हो गए थे। बता दें कि मृतक महिला के बेटे ने लव मैरिज की थी जिसके बाद मृतक महिला अपनी बहू को परेशान करने लगी।

PunjabKesari, haryana hindi news, faridabad hindi news, murder, crime, accused arrest, police

इसी बात से तंग आकर बहू ने अपने भाई को सारी बात बताई।उसके बाद भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी बहन की सास को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच क्राइम ब्रांच के हवाले की थी।जिसमें पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।वहीं आरोपी का नाम भी नीरज ही बताया गया है आरोपी का कहना था कि उसने सावधान इंडिया को देख कर यह आइडिया लिया था।

PunjabKesari, haryana hindi news, faridabad hindi news, murder, crime, accused arrest, police

जैसे ही उसकी बहन ने आपबीती बताई तो उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इसकी प्लानिंग करके शकुंतला को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। आरोपी का कहना है कि उससे अपनी बहन का दुख देखा नहीं गया और उसने यह कदम उठा दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static