रिश्ते शर्मसार: सगे भाई ने अपने ही भाई को उतारा मौत के घाट, फोन को लेकर हुआ था झगड़ा

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 01:25 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : सोनीपत जिले में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है जहां भाई ने भाई को शराब के नशे में पीट-पीटकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। यह मामला सोनीपत के गांव फाजिलपुर के खेतों से सामने आया है। मृतक गुलशन के भाई विपिन ने उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत सेक्टर-27 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई।

मोबाइल फोन को लेकर हुआ था झगड़ा 

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के रहने वाले गुलशन, विपिन और रमेश तीनों सगे भाई है और काफी लंबे समय से सोनीपत के गांव फाजिलपुर के खेतों में रहते है। देर रात तीनों ने बैठकर शराब पी। तभी विपिन और गुलशन का मोबाइल फोन को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद तैश में आकर विपिन ने गुलशन को बेरहमी से तेजधार हथियारों से पीट दिया, जिसके चलते ही गुलशन नाम मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देकर विपिन मौके से भाग गया।

एसीपी नर सिंह ने बताया कि सेक्टर-27 थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खेतों में तीन भाई जो कि बिहार के रहने वाले हैं, उनका शराब पीने के बाद मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ है। इसके बाद विपिन नाम के भाई ने अपने गुलशन नाम के भाई को पीट-पीट कर मार दिया है। इस पूरे मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है।

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static