बंद फैक्ट्री में मिला युवक का शव; एक आरोपी दोस्त गिरफ्तार, पैसों के लेनदेन को लेकर दीपक को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2024 - 05:30 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): सोनीपत के मुरथल गांव में बंद पड़ी एक फैक्ट्री में दीपक नाम के युवक की हत्या मामले को लगभग सुलझ गया है। मुरथल थाना पुलिस ने दीपक हत्याकांड में शामिल एक आरोपी गुलाब सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस ने गुलाब सिंह को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है और उसके दो दोस्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

पैसों के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव मुरथल का रहने वाले दीपक और विकास की दोस्ती इतनी खास थी कि दोनों की शादी एक साथ हुई और दोनों अपनी अपनी पत्नियों को हनीमून पर एक साथ लेकर गए। जहां पर खर्चा विकास ने उठाया और उसके बाद विकास और दीपक का रुपयों के लेनदेन पर लगातार विवाद होता गया। करीब 15 दिन पहले ही दीपक की पत्नी ने एक बच्ची को जन्म दिया और दूसरी तरफ विकास और उसके दो अन्य साथियों ने मिलकर कई दिन पहले दीपक की ईट व पत्थरों से पीट पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी और उसके शव को गांव के बाहर बंद पड़ी एक फैक्ट्री में फेंक दिया।

PunjabKesari

विकास और साथी की तलाश जारी

अब जैसे जैसे पुलिस इस मामले में तफ्तीश कर रही है तो पुलिस के सामने बड़े-बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। पुलिस ने इस मामले के एक आरोपी गुलाब सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। विकास और उसके एक साथी की तलाश में छापेमारी की जा रही है, उसकी गिरफ्तारी के बाद इस मामले को पूरी तरीके से सुलझा लिया जाएगा।

गुलाब सिंह को किया गिरफ्तार

दीपक हत्याकांड की जानकारी देते मुरथल थाना प्रभारी जसपाल सिंह ने बताया कि 9 अप्रैल को गांव मुरथल का रहने वाला दीपक नाम का एक युवक घर से गायब था और उसका शव 12 अप्रैल को गांव के बाहर बंद पड़ी एक फैक्ट्री में मिला था। पहले हमने इस पूरे मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था, लेकिन उसका शव बरामद होने पर हत्या की धारा भी जोड़ दी गई थी। अब हमने इस पूरे मामले में गांव के रहने वाले गुलाब सिंह को गिरफ्तार किया है। गांव के विकास और अन्य एक युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है, प्राथमिक जांच में ये सामने आया कि विकास और दीपक का पैसों का लेनदेन था, विकास की गिरफ्तारी के बाद पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static