वोट फॉर मोदी के संदेश के साथ गुरुग्राम पहुंची बुलेट रानी

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 05:30 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): तमिलनाडू की रहने वाली बुलेट रानी के नाम से मशहूर राज लक्ष्मी मंदा गुरुवार को गुरुग्राम में बीजेपी के गुरुकमल कार्यालय पहुंची। वोट फॉर मोदी, वोट फॉर नेशन के मिशन के साथ 21 हजार किलोमीटर की यात्रा पर निकली बुलेट रानी का गुरुग्राम पार्टी कार्यालय गुरुकमल में जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ भव्य स्वागत किया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

प्रेसवार्ता के दौरान राज लक्ष्मी मंदा ने बताया कि मदुरई से 12 फरवरी को बुलेट बाइक यात्रा शुरू की थी। बुलेट रानी मंदा ने बताया कि मदुरई से दिल्ली तक 65 दिनों में 21 हजार किलोमीटर का सफर तय किया है। उन्होंने कहा कि मेरा एकमात्र एजेंडा तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा कि मदुरई से शुरू हुई यात्रा पांडीचेरी, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक, गोवा, महाराष्ट्र, छत्तसीगढ़ उड़ीसा, झारखंड, बिहार होते हुए यूपी और यूपी से हरियाणा के गुरुग्राम पहुंची है और यात्रा का अंतिम पड़ाव आज दिल्ली में होगा। 

 

 बुलेट रानी ने बताया कि सभी राज्यों में उन्हें पूरा मान-सम्मान और समर्थन मिला है। उन्होंने बताया कि स्वयं बुलेट पर चलती है और उनके साथ कुछ साथी भी हैं जो ट्रक में साथ चल रहे हैं। श्रीमती मंदा ने बताया कि इस बार प्रधानमंत्री मोदी 400 पार का लक्ष्य जनसमर्थन से अवश्य पूरा करेंगे। राज लक्ष्मी मंदा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर वह जनता से वोट मांग रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है। भारत का पूरे विश्व में मान सम्मान बढ़ा है। देश भर में प्रधानमंत्री मोदी की लहर है और दक्षिण में भी इस बार भाजपा का डंका बजेगा। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static