सलमान खान के घर के बाहर चलीं गोलियां, 2 बाइक सवारों ने किए 4 राउंड फायर

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2024 - 11:31 AM (IST)

हरियाणा डेस्क: बॉलीवुड एक्टर सलमान के घर के बाहर रविवार सुबह करीब 5 बजे फायरिंग हुई है। जिसके बाद से अब भाई के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है। बता दें कि सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने 2 बाइक सवारों ने 4 राउंड फायर किए। जिस वक्त फायरिंग हुई, उस वक्त सलमान अपने घर में ही थे।

जानकारी के मुताबिक दो अनजान लोगों ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग की। दोनों शूटर बाइक से आये थे और फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए। दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था, जिसकी वजह से फिलहाल उनकी पहचान नहीं हो पाई है। वहीं अब मामले की जांच के लिए सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में फॉरेंसिक टीम भी पहुंच चुकी है।

PunjabKesari

घटना की खबर मिलते ही मुंबई पुलिस, क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंच गई। हमलावरों की पहचान करने के लिए आस-पास के CCTV फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं, साथ ही लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।

पहले भी मिली धमकियां

बता दें कि मार्च 2023 में लॉरेंस बिश्नोई से धमकी मिलने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। उन्हें महाराष्ट्र सरकार की तरफ से Y+ कैटेगरी की सुरक्षा मिली हुई है। NIA ने कहा था कि खान उन 10 लोगों की लिस्ट में टॉप पर हैं, जिन्हें जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने मारने की धमकी दी थी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static