अंबाला में फेमस कारोबारी की महिला तांत्रिक ने दी नरबलि, बोली- माता मांग रही थी 5 दिनों से बलि

4/12/2024 3:27:43 PM

अंबाला(अमन कपूर): कैंट एरिया में बीते 2 दिन पहले हुई फेमस कारोबारी महेश गुप्ता की हत्या मामले में पुलिस बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक यह मामला नरबलि से हुआ जुड़ा है। माता को खुश करने के लिए मेहश गुप्ता की हत्या की गई। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 1 शख्स को गिरफ्तार किया है।

पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी महिला प्रीति ने महेश की नरबलि का खुलासा किया। जिसके बाद पुलिस आरोपी महिला प्रीति के साथ वारदात में शामिल उसके पति हेमंत व ननद प्रिया को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया की सभी आरोपिया को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। मामला जादू-टोने से जुड़े होने के चलते पुलिस 2 दिन की रिमांड मांगेगी।  

माता मांग रही थी नरबलि

पुलिस को आरोपी महिला ने बताया कि पिछले 4-5 दिन से उसमें माता आ रही थी, जोकि नरबलि मांग रही थी। नरबलि भी किसी बड़े आदमी की लेनी थी। महेश गुप्ता उनका परिचित भी था, इसलिए महेश गुप्ता को ही जाल में फंसाया और घर बुला बलि का बकरा बनाया।

महेश की प्रिया से अच्छी जान पहचान थी

बताया जा रहा है कि आरोपी महिला प्रिया पहले महेश गुप्ता के पास काम थी। पुलिस की माने तो प्रिया माता को खुश करने के लिए नरबलि देना चाहती थी। जिसके लिए उसने अपने जानकर महेश को माता की मूर्ति देने के बहाने घर बुलाया और उसकी सुनियोजित तरीके से हत्या कर दी। मेहश को प्रिया ने इसलिए निशाना बनाया क्योंकि महेश उनका जानकार था और आसान टारगेट था यदि में बाहर से किसी को बुलाते तो उसका सब को पता चल जाता। प्रिया ने अपने भाई व भाभी के साथ मिलकर महेश के गले मे चुन्नी डाली और महेश के प्राईवेट पार्ट पर चोट मारकर उसकी हत्या कर दी।  

भाई बोला-प्रिया को छोटी बहन मानता था महेश

पुलिस को सौंपी शिकायत में हिल रोड अंबाला कैंट निवासी रवि गुप्ता ने बताया कि उसके भाइयों के नाम विशाल गुप्ता, महेश गुप्ता व दीपक गुप्ता है। उन सभी भाइयों का अंबाला कैंट में श्री राम बाजार के नाम से कारोबार हैं। 10 अप्रैल को उसका भाई महेश गुप्ता सुबह 11 बजे बोलकर गया था कि प्रिया मुझे अपने घर बुला रही है। रवि ने बताया कि उसका भाई महेश सुंदर नगर निवासी प्रिया को अपनी छोटी बहन की तरह मानता था। इसी कारण वह प्रिया के घर सामान देने चला गया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें

Content Editor

Saurabh Pal