करनाल नगर निगम के वार्ड नंबर 7 का उपचुनाव 3 अक्तूबर को, 22 सितंबर तक भरे जाएंगे नामांकन पत्र

9/15/2021 10:22:40 AM

करनाल (विकास मेहला): करनाल नगर निगम के वार्ड नंबर 7 का उपचुनाव 3 अक्तूबर को होगा। इसके लिए नामांकन पत्र 17 सितंबर से लेकर 22 सितंबर तक भरे जाएंगे। इस बारे उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने बताया कि हरियाणा चुनाव आयोग के निर्देशानुसार करनाल नगर निगम के वार्ड नम्बर 7 के उपचुनाव के लिए 3 अक्तूबर को सुबह 8 बजे से शाम 4:30 बजे तक मतदान होगा।

उन्होंने बताया कि राज्य निर्वाचन आयोग हरियाणा द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार इस चुनाव के लिए नामांकन पत्र 17 सितंबर से लेकर 22 सितंबर तक भरे जाएंगे। 19 सितंबर को रविवार होने के कारण अवकाश रहेगा यानि उस दिन नामांकन नहीं भरे जाएंगे। नामांकन भरने का समय सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक का रहेगा। नामांकन पत्र सीईओ जिला परिषद के कार्यालय में लिए जाएंगे।

उपायुक्त ने बताया कि 24 सितंबर को सुबह 11:30 बजे से सीईओ जिला परिषद के कार्यालय में नामांकनों की जांच की जाएगी। इसके बाद 25 सितंबर को सुबह 11 बजे से शाम 3 बजे तक नामांकन वापिस लिए जा सकेंगे। मतदान 3 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से शाम 4:30 बजे तक करवाया जाएगा और मतदान के तुरंत बाद मतगणना होगी। इस उपचुनाव के लिए जिला परिषद के सीईओ गगनदीप सिंह को रिटर्निंग अधिकारी बनाया गया है और नायब तहसीलदार निसिंग रामकुमार को सहायक रिटर्निंग अधिकारी बनाया गया है। नगर निगम के सचिव बल सिंह को हैल्पिंग ऑफिसर बनाया गया है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static