कैंटर और ट्रैक्टर की टक्कर, एक की मौत अन्य घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 16, 2021 - 05:20 PM (IST)

प्रवीण(झज्जर): झज्जर- रेवाड़ी रोड पर हुए एक भीषण सड़क हादसे में जहां एक ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई, जबकि कैंटर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। कैंटर चालक को गंभीर घायल अवस्था में  रोहतक पीजीआई रेफर किया है ।मृतक ट्रैक्टर चालक की पहचान जोगिंदर निवासी बालंद जिला रोहतक के रूप में हुई है।

जानकारी अनुसार कैंटर चालक राहुल कैंटर में सब्जी लेकर जयपुर राजस्थान से चंडीगढ़ के लिए चला था। जब वह रेवाड़ी रोड पर गांव सिलानी के पास पहुंचा तो उसी दौरान सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर से उसकी टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था की ट्रैक्टर चालक जोगिंदर ने गंभीर चोटों के चलते मौके पर ही दम तोड़ दिया। उधर दूसरी तरफ हादसे में घायल हुए कैंटर चालक राहुल को राहगीरों की मदद से उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया।

यहां चिकित्सकों ने राहुल को प्राथमिक उपचार मोहिया कराए जाने के बाद उसके गंभीर हालत देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। पुलिस ने जहां इस बारे में कैंटर चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है वही पुलिस ने हादसे में मौत का ग्रास बने ट्रैक्टर चालक जोगिंदर के शव का झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static