जुलाना के नैशनल हाईवे 152डी पर पलटा खल से भरा कैंटर, 1 की मौत, दूसरा साथी हुआ घायल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 21, 2022 - 10:05 AM (IST)

जुलाना: जुलाना के नैशनल हाईवे नम्बर 152 डी पर एक बड़ा कैंटर अनियंत्रित होकर पलट गया। कैंटर के पलटने से एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा साथी घायल हो गया हैं। जानकारी के अनुसार सीसर निवासी अशोक और उसका साथी सुमित बड़े कैंटर में हांसी से खल-बिनौला भरकर मेरठ जा रहे थे। जैसे ही वे नैशनल हाईवे नम्बर 152डी पर जुलाना पहुंचे तो कैंटर अनियत्रित हो गया और हाईवे पर एक साइड में पलट गया। जिससे अशोक की कैंटर के नीचे दबने से मौत हो गई। जबकि उसकी दूसरा साथी सुमित गंभीर रूप से घायल हो गया।

कैंटर के पलटने से खल बिनौला के कटटे हाईवे पर ही बिखर गए। इस कारण एक तरफ का रास्ता अवरूद्ध हो गया। हाईवे के कर्मचारियों ने इसकी जानकारी जुलाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही जुलाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सुमित को इलाज के लिए जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

पुलिस ने जे.सी.बी. की सहायता से कैंटर को खाली कर उठाया और उसके नीचे दबे हुए अशोक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जींद के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया। घटना की सूचना मृतक के परिजनों की दी गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static