भूल को सुधार कर इस बार बरोदा की जनता कमल खिलाने के काम करेगी: अभिमन्यु

10/24/2020 8:34:40 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने बरोदा उप चुनाव को लेकर गोहाना में बीजेपी के चुनावी मीडिया सेंटर में एक प्रेसवार्ता की। कैप्टन अभिमन्यु ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बीजेपी उम्मीदवार योगेश्वर दत्त की जीत का दावा किया। कैप्टन ने कहा कि बरोदा उपचुनाव का प्रचार पीक पर है और जिस तरीके से चुनाव आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे बीजेपी के उम्मीदवार की भारी जीत होगी। पिछले चुनाव में हुई भूल को सुधार कर इस बार बरोदा की जनता कमल खिलाने के काम करेगी।

अभिमन्यु ने कहा कि आज बीजेपी की सरकार में केंद्र व प्रदेश में है प्रदेश में विकास हो रहा है। पिछली सरकार में बरोदा हल्के के साथ भेदभाव हुआ। प्रदेश में हुड्डा की सरकार दस साल रही लेकिन बरोदा हल्के का विकास नहीं हुआ। आज बरोदा में विकास की गाथा लिखने का समय है। बरोदा की जनता नई आस के साथ बीजेपी के पक्ष में वोट देकर देश का नाम रोशन करने वाले पहलवान योगेश्वर दत्त को जिताने का काम करेगी। 

अभिमन्यु ने कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार प्रदेश में दस साल रही, वहीं पास के हल्के होने के बावजूद यहां का विकास नहीं हुआ, भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने परिवारवाद को बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि योगेश्वर दत्त ने परिवार का ही नहीं, बल्कि देश-प्रदेश और हल्के का मान बढ़ाया है। उनकी जीत से बरोदा का विकास और बढ़ेगा। अभी मुख्यमंत्री ने बुटाना शिक्षण संस्था को युनिवर्सिटी बनाने की घोषणा की है। 


Shivam

Related News