भीषण सड़क हादसा: कार और ट्राले की जोरदार टक्कर, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2024 - 05:25 PM (IST)

महेंद्रगढ़: महेंद्रगढ़ में आज रविवार सुबह लगभग तीन बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 152 डी पर भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में कार और ट्राले की जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि मृतक तीनों व्यक्ति कार में सवार होकर शनिवार को जयपुर में किसी व्यापारिक बैठक के लिए गए हुए थे। मृतकों की पहचान राजेश रोहिल्ला, विजेंद्र रोहिल्ला और अनुराग जोरासी के रूप में हुई है।

उपमंडल के गांव खेड़ी तलवाना के पास हुए इस घटना के बाद बहां मौजूद लोगों ने डायल 112 को सूचना दी गई। इसके बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टर ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं,  टैंकर चालक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मृतक अनुराग  पिता राजेंद्र रोहिल्ला ने बताया की उनके बेटे की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी। वह नट बोल्ट का व्यापार करने काम करता था। अनुराग आपने दो रिश्तेदार राजेश और विजेंद्र इस बैठक में शामिल होने के लिए गए थे। रविवार को सुबह जब वह पानीपत जाने के लिए तीनों जयपुर से निकले तो राष्ट्रीय राजमार्ग 152 डी पर कनीना के खेड़ी तलवाना के पास एक तेज गति टैंकर ने उनके कार को  जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें तीनों की मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static