नहीं मिला चंदा तो किया काम गंदा, घर के बाहर खड़ी कार जला दी, देखें CCTV वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 04:09 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): करनाल जिले के तरावड़ी में एक अनोखी घटना देखने को मिली है। यहां कुछ युवकों ने घर के बाहर खड़ी कार को सिर्फ इसलिए जला दिया क्योंकि कार के मालिक ने उन्हें चंदा नहीं दिया था। कार मालिक ने बताया कि घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिस कारण आरोपियों की पहचान हो गई है। वहीं पुलिस ने भी इस मामले को संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

कार मालिक हरीश ने बताया कि वह पार्षद पद के लिए चुनाव लड़ा है वह एक समाज सेवक भी है। उसने दो युवकों का नाम लेते हुए बताया कि युवकों ने कहा कि तुम काम अच्छा करते हो और इलेक्शन भी लड़ रहे हो इसलिए तुम्हें सेफ्टी की जरूरत है। तुम हमें चंदा दो हम तुम्हारी सेफ्टी करेंगे। हरीश ने चंदा देने से मना कर दिया तो आरोपियों ने उससे हाथा पाई भी की और धमकी दी कि तेरी सेफ्टी कौन करता है हम देख लेंगे।

हरीश ने बताया कि इस घटना के बाद रविवार की रात आरोपियों ने कार में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। उसने बताया कि यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसकी जांच करने पर आरोपियों की पहचान हुई। देर रात कार में आग लगी देख लोगों में अफरा तफरी मची तो परिजन भी नींद से जागे और आग बुझाने की कोशिश की और मामले की सूचना पुलिस को दी। 

वहीं इस मामले में सुबह पुलिस पहुंची और सीसीटीवी को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static