नीलगाय के अचानक सामने आने से अनियंत्रित हुई कार, हादसे में तीन की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2024 - 03:40 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना के गांव धनाना में लाखनमाजरा संपर्क रोड पर कार से सामने अचानक नीलगाय आने से कार अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पेड़ से टकराकर गई और खेतों में उतर गई। हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची बरोदा थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और गोहाना के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया और मर्तक के परिजनों के बयान पर करवाई करते हुए शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार गांव धनाना के शमशेर (55) खेती बाड़ी करते थे। उनके भाई रणबीर सिंह गांव मोई माजरी में शादीशुदा है। मोई माजरी से उनका साला राज (39) रविवार को गांव धनाना आए थे। राज के साथ उनके रिश्तेदार रोहतक में गांव चिड़ी के सुरेंद्र (27) भी आए थे। राज एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में कार चलाते हैं। शमेशर, राज व सुरेंद्र कार में सवार होकर धनाना से गांव चिड़ी जाने के लिए रात 12 बजे निकले थे। जब वे गांव धनाना से लाखनमाजरा संपर्क सड़क पर लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर गए तो अचानक उनकी कार के सामने नीलगाय आ गई। कार को राज चला रहे थे और नीलगाय को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित हो गई।

PunjabKesari

अनियंत्रित होने के बाद कार सडक़ किनारे पेड़ से टकराकर खेतों में जाकर गिरी। हादसे में कार के परखच्चे भी उड़ गए। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। एक राहगीर ने तीन लोगों के शव देखकर गांव धनाना के सरपंच के पास फोन कर सूचना दी। जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। बरोदा थाना से पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शवों को नागरिक अस्पताल गोहाना भिजवाया। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।

इस मामले में पुलिस PRO रविंदर ने बताया धनाना गांव के पास कार के सामने नीलगाय आने से कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। जिसमें तीन लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static