हादसा : कार ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, उपचार के दौरान एक युवक ने तोड़ा दम

4/19/2021 1:03:51 PM

पलवल (गुरुदत्त गर्ग) : कुंडली मानेसर पलवल रोड पर एक हादसा हो गया जहां मानेसर से पलवल की तरफ आ रहे बाइक सवार दो युवकों को कार ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों के आने पर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

जानकारी अनुसार 21 वर्षीय अजय पुत्र बदनी सिंह निवासी सरेन्ढी गांव आगरा में अपने मामा के लड़के रामेंद्र के साथ मानेसर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर के एमपी के रास्ते पलवल की ओर आ रहे थे। पलवल पहुंचने से पहले ही मंडकोला गांव के पास उनकी मोटरसाइकिल को किसी तेज कार ने ओवरटेक कर एक्सीडेंट कर दिया, जिससे बाइक चला रहा युवक अजय गंभीर रूप से घायल हो गया पीछे बैठा रामेंद्र मामूली घायल हुआ जिन्हें उपचार के लिए पलवल जिला अस्पताल लाया गया लेकिन अजय की हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल से हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया, लेकिन परिवार के लोग उसे पलवल के गुरु नानक हॉस्पिटल ले गए जहां देर रात उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि अजय मानेसर में डेज़ी कंपनी में काम करता था जबकि दूसरा रामेंद्र हीरो कंपनी में काम करता था। शनिवार को दोनों भाई मोटरसाइकिल से अपने-अपने काम जाने के लिए केएमपी के रास्ते पलवल की ओर आ रहे थे कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। चौकी के इंचार्ज फतेह सिंह ने बताया कि परिवार के लोगों के आने पर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


Content Writer

Manisha rana

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static