गोहाना में लुटेरों का आतंक, कनपटी पर सटा कर पिस्टल लूट ली स्विफ्ट कार

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 07:03 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): हरियाणा में अपराध अपने चरम पर है। गोहाना में सोमवार को बदमाशों ने हथियार के दम एक कार सवार को लूट लिया। मिली जानकारी के अनुसार जींद रोड पर गांव बुटाना के पास अज्ञात बदमाशों ने पहले हवाई फायर किया। उसके बाद ड्राइवर पर पिस्तौल तान उसकी स्विफ्ट कार छीन ली और जींद की तरफ भाग गए। पीड़ित के बयान पर बरोदा थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

कार चालक अमन पुत्र हरपाल पानीपत के कुराड़ गांव का है। वह गाड़ियों का मिस्त्री है। वह अपनी स्विफ्ट कार को ठीक करवाने के लिए जींद में ले गया था और वहां से वापस लौट रहा था। जब बुटाना गांव के निकट पहुंचा। सामने से एक क्रेटा कार आई। क्रेटा को स्विफ्ट के आगे अड़ा दिया गया। क्रेटा से दो जवान लड़के उतरे। दोनों के हाथों में पिस्तौल लिए थे। उनमें से लड़के ने हवाई फायर किया। दूसरे लड़के ने स्विफ्ट के ड्राइवर पर अपनी पिस्तौल तान दी। 

PunjabKesari

अमन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया उसे कार से नीचे उतरने के लिए कहा गया। उसके कार से उतरते ही आरोपी उसकी स्विफ्ट समेत जींद की ओर फरार हो गए। उनके बाकी के साथी भी क्रेटा में उधर ही भाग गए पुलिस ने कार चालक अमन की शिकायत के आधार पर अज्ञात युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static