सड़क हादसा: बिजली निगम की गाड़ी से टकराकर पलटी कार, एक की मौत... 3 लोगों को आई चोटें

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 05:15 PM (IST)

अंबाला: हरियाणा के अंबाला-जगाधरी हाईवे पर शनिवार देर रात एक तेज रफ्तार क्रेटा कार किनारे खड़ी बिजली निगम की गाड़ी से जा टकराई। यह हादसा छावनी नागरिक अस्पताल के बाहर हुई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि कार में सवार तीन अन्य लोगों को मामूली चोटें आई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

मृतक की पहचान छावनी के नन्हेड़ा निवासी 26 वर्षीय जसप्रीत के रूप में हुई है और एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। आज रविवार को अंबाला कैंट थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बिजली निगम की गाड़ी अस्पताल के बाहर हाईवे किनारे खड़ी थी और  बिजली कर्मचारी बाहर निकलकर चाय पी रहे थे। इतने में ही महेश नगर की और से आई क्रेटा कार आकर पहले तो बिजली निगम की गाड़ी से टकराई और बैलेंस बिगड़ते ही पलट गई। टक्कर लगने के बाद बिजली निगम की गाड़ी डिवाइडर के दूसरी तरफ पहुंची।

गनीमत यह रही कि उस समय कोई दूसरी गाड़ी वहां से नहीं गुजर रही थी, लेकिन इस हादसे में एक बाइक कार की चपेट में आने पर क्षतिग्रस्त हो गई। पलटी हुई क्रेटा गाड़ी को राहगीरों ने सीधा कर युवक को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static