सील प्रोपर्टी की रिलीज डीड करने पर तहसीलदार सहित 7 लोगों पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2019 - 04:43 PM (IST)

हांसी (विनोद सैनी): चौपटा बाजार में लोन की अदायगी न करने पर एक फर्म के सील किए गए शोरूम को तहसीलदार से मिलीभगत कर फर्म मालिक द्वारा अपने रिश्तेदार के नाम रिलीज डीड करवाए जाने के मामले में शहर पुलिस ने तहसीलदार आत्मा राम भादू, रजिस्ट्री क्लर्क पवन कुमार, कम्प्यूटर ऑपरेटर व एडवोकेट हरीश चावला सहित फर्म मालिक प्रमोद कुमार, उसके पुत्र आयुष, शानू गर्ग के खिलाफ धोखाधड़ी व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

चौपटा बाजार में स्थित शोरूम की प्रोपर्टी को नायब तहसीलदार ने बैंक एक्सीज बैंक के प्रबंधकों की शिकायत पर सील किया था और सील की गई उसी प्रोपर्टी की तहसीलदार आत्मा राम भादू ने रिलीज डीड कर दी। बाद में भादू ने अपने बचाव के लिए रिलीज डीड को कैंसिल भी कर दिया था और शहर थाना में प्रमोद व अन्य के खिलाफ शिकायत भी दी थी। 

रिलीज डीड कैंसिल होने के बाद एक्सीज बैंक ने ऑनलाइन इस शोरूम की प्रोपर्टी के खरीददारों प्रवीण तायल, सूरज जैन व कमल जैन के नाम रजिस्ट्री करवाकर उन्हें पुलिस की मौजूदगी में कब्जा दे दिया था। कब्जा दिये जाने के बाद प्रमोद पर सूरज जैन पर हमला करने का आरोप लगा और उस पर किला पुलिस चौकी ने सूरज जैन की शिकायत पर इससे पहले एक और मामला दर्ज किया था। 

नामी फर्म ने एक्सीज बैंक से लिया था करोड़ों का लोन, अदायगी न करने पर सील की थी प्रोपर्टी 
शहर की एक नामी फर्म ने एक्सीज बैंक से करोड़ों रुपये का लोन लिया था जिसकी अदायगी न करने पर बैंक प्रबंधन ने भिवानी रोड पर स्थित फर्म की प्रोपर्टी को सील कर सुरक्षा गार्ड बैठा रखे हैं और इस प्रोपर्टी को सील करने के लिए बैंक अधिकारियों को फर्म के मालिकों के साथ कई बार झगडा करना पड़ा। बाद में जिला उपायुक्त व अदालत के आदेश पर पुलिस बल की मौजूदगी में तमाम प्रोपर्टी को सील कर दिया गया। इस प्रोपर्टी को बेचने के लिए बैंक ने ऑनलाइन आक्शन की तारीख भी मुकर्रर कर रखी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static