नौकरी के नाम पर धांधली करने वाले डिप्टी सीएमओ व एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज

4/21/2021 5:49:21 PM

पलवल (दिनेश): हरियाणा के जिला पलवल के सिविल अस्पताल में नौकरी लगाने की एवज में पैसों की धांधलेबाजी करने का मामला प्रकाश में आया है। शहर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर डिप्टी सीएमओ व एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शहर थाना प्रभारी अनूप सिंह के बताया कि गांव मिल्क गन्नीकी निवासी दलबीर ने शिकायत दर्ज कराई है कि वर्ष 2019 में उसने व साथी गांव सिकंदपुर निवासी सतेंद्र ने सिविल अस्पताल में टीबीएचवी के लिए आवेदन किया था। इस संबंध में सतेंद्र की बातचीत अस्पताल में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी जोधा (भीम) निवासी गांव पेंगलतू से हुई। जिसने बताया कि डिप्टी सीएमओ डॉक्टर संजय शर्मा ने इस पद के लिए ढाई लाख रुपये की मांग की है, जिसके लिए 2 लाख रुपये में बात पक्की हो गई लेकिन काम नहीं हो पाया। 

जोधा ने सतेंद्र से कहा कि 8 जुलाई वर्ष 2019 को एसटीएस पद के लिए एक्जाम होगा उसमें आपका काम करा देंगे, लेकिन उसमें भी सतेंद्र का काम नहीं हो पाया तो दिए हुए डेढ़ लाख रुपये वापस मांगे। दस जुलाई वर्ष 2019 को रात आठ बजे जोधा ने महाराणा प्रताप भवन के पास जब रुपये वापस किए तो सतेंद्र ने उसी समय अपने मोबाइल में वीडियो बना लगी जिसमें जोधा कह रहा है कि इसमें 500 के तीन नोट कम है जिनकी हमने पार्टी कर ली। 

पीड़ित का आरोप है कि अस्पताल में नौकरी के नाम पर धांधलेबाजी का खेल चल रहा है और अधिकारी अपने रिश्तेदारों को उन पदों पर लगा रहे हैं, उनके कागजातों की जांच होनी चाहिए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


Content Writer

Shivam

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static