सफीदों नहर में युवक के डूबने का मामला,  24 घंटे बाद भी नहीं मिला शव...दिनभर चलाया गया सर्च अभियान

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 02:01 PM (IST)

हिसार: हांसी ब्रांच नहर में नहाते वक्त डूबे युवक शुभम का 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई अता पता नहीं चल पाया। सोमवार सुबह शुभम के माता-पिता व रिश्तेदारों के अलावा सिटी थाना प्रभारी ईश्वर सिंह पुलिस बल के साथ नहर पटरी पर पहुंच गए। रात भर में नहर में पानी कम होने के बाद स्थानीय लोग नहर के आर पार रस्सा डालकर शुभम को ढुंढने में जुट गए, लेकिन उनके प्रयास असफल रहे। वहीं मौके पर करनाल के प्रसिद्ध गोताखोर प्रगट सिंह को सूचना दी गई।

सूचना पाकर गोताखोर प्रगट सिंह अपनी टीम के सदस्यों अंग्रेज सिंह विर्क, बलविंद्र विर्क व बोबी के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से सारे घटनाक्रम को जानकर ऑक्सीजन सिलेण्डर पीछे बांधकर नहर में उतर गए। प्रगट सिंह व उनकी टीम ने सफीदों के नहर पूल से गांव मुआना तक नहर को छान मारा, लेकिन शुभम का कोई अता पता नहीं चल पाया।  

 
सफीदों के स्थानीय लोगों के अलावा गोताखोर प्रगट सिंह और उनकी टीम ने नहर में सर्च अभियान चलाया, लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी। गौरतलब है कि आदर्श कालोनी सफीदों निवासी शुभम उर्फ बच्ची रविवार को नहर में नहाने के लिए कूद गया और कुछ ही देर में पानी के आगोश में समा गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static